Bhopal Crime News: पिता और पुत्र की पिटाई, अधूरी धारा लगाई

Share

Bhopal Crime News: दरवाजे के भड़भड़ाने पर सिक्योरिटी गार्ड को लग रहा था डर, इसलिए गए थे दूसरे की छत पर

Bhopal Crime News
बनियान में जख्मी राजकुमार सक्सेना और साथ में बैठे हैं बेटे शिवम

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के डीआईजी बंगले स्थित इलाके में मारपीट का एक मामला सामने आया हैं। विवाद सिक्योरिटी गार्ड के डर की वजह से शुरु हुआ था। जिसके बाद पिता—पुत्र की पिटाई में जाकर वह समाप्त हुआ। इस घटना में तोड़फोड़ भी हुई है। लेकिन, पुलिस की एफआईआर से वह धारा गायब है।

गैस राहत अस्पताल में अफसर

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि रविवार—सोमवार की दरमियानी रात राजकुमार सक्सेना पिता स्वर्गीय जेएल सक्सेना उम्र 57 साल ने मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया वह सतगुरू काम्पलेक्स में परिवार के साथ रहते हैं। कमला नेहरू अस्पताल गैस राहत अस्पताल में कार्यालय संचालक के यहां प्रोसेस चेकर के पद पर तैनात है। रविवार रात करीब सवा ग्यारह बजे सामने वाले ब्लॉक में रहने वाले सेंगर की छत का दरवाजा हवा के कारण आवाज कर रहा था। नीचे रहने वाली एक महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को बोला वह उसको बंद कर दे। लेकिन, गार्ड सुनने को तैयार नहीं था। उसका कहना था कि उसे डर लग रहा है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना

इस बात पर हुआ विवाद

Bhopal Crime News
File Image

राजकुमार सक्सेना (Rajkumar Saxena) गार्ड के साथ छत पर गए। दरवाजा बंद कर दिया। कुछ देर बाद सेंगर साहब उसके घर के बाहर आकर गालियां देने लगे। तभी उनका बेटा शिवम समझाने बाहर गया। सेंगर ने बेटे के साथ झूमाझटकी कर दी। उसे बचाने राजकुमार गया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। हाथ में रखी कोई भारी चीज से उसके सिर पर वार कर दिया। शोर—शराबा सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। जिन्होंने बीच बचाब किया। द क्राइम इंफो से बात—चीत में राजकुमार ने बताया आरोपी ने उसके घर के कांच भी फोड़े है। सिर में उन्हें तीन टांके आए है। पुलिस ने धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) की साधारण धाराओं में एफआईआर दर्ज की हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: शादी का झांसा देकर नाबालिग से ज्यादती
Don`t copy text!