Bhopal Crime: एनटीपीसी के अफसर को हंसिया मारा

Share

कार रिवर्स करने के दौरान चौकीदार से टकराने जा रही थी कार, नाराज चौकीदार और उसके बेटे ने किया हमला

Bhopal Attempt To Murder
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) नेशनल थर्मल पॉवर कॉर्पोरेशन (NTPC) के एक अफसर पर हमला कर दिया गया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। हमले में अफसर के हाथ में हंसिया लगने (Bhopal NTPC Officer Attack Case) की वजह से कई टांके आए हैं।

हमलावर पिता—पुत्र (NTPC Officer Attack Case) है जो अफसर की कॉलोनी में ही चौकीदारी करते हैं। पुलिस ने हमले के इस मामले में आरोपी पिता—पुत्र को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों ने अफसर की कार को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त किया है।

शाहपुरा थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना 24 मई की सुबह 10:30 बजे की है। यह मामला ओपल एवेन्यू (Opel Avenue) का है। यहां एनटीपीसी में तैनात अफसर ओपल एवेन्यू में रहते है। अफसर का नाम पुलिस ने आशीष जैन पिता डॉक्टर सुरेश जैन उम्र 41 साल बताया है। ओपल एवेन्यू में ही प्रेम नारायण नामदेव और उसका बेटा विजय नामदेव चौकीदारी करते हैं। प्रेम नारायण दिन में तो उसका बेटा विजय नामदेव (Vijay Namdev) रात को चौकीदारी करता है। आशीष जैन (Ashish Jain) रविवार सुबह अपनी कार रिवर्स ले रहे थे। तभी उनकी कार वहां खड़े चौकीदार प्रेम नारायण (Prem Narayan Namdev) से टकराते—टकराते बची।

यह देखकर प्रेम नारायण नामदेव ने आपत्ति जताते हुए भविष्य में देखने की चेतावनी दी। लेकिन, आशीष जैन ने रिवर्स गियर के साउंड सुनाई नहीं देने पर उसको ही फटकार दिया। यह सुनकर उसका बेटा विजय नामदेव भी वहां आ गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: ब्लैड मारकर पेट्रोल पंप कर्मचारी से छीनी रकम

आशीष जैन को सलीके से बात करने के लिए कहा। यहां से विवाद ने तूल पकड़ लिया। आशीष गालियां देते हुए अपना शीशा चढ़ाने लगे। तभी विजय नामदेव ने उसका कांच रोकने का प्रयास किया तो वह टूट गया। फिर आशीष जैन भी आग बबूला हो गए। उन्होंने गालियां दे दी जिसके बाद विजय नामदेव और उसके पिता प्रेम नारायण नामदेव ने आशीष जैन पर हमला कर दिया। उनकी कार के शीशे तोड़ दिए।

वहीं हंसिए का एक जोरदार प्रहार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आशीष की शिकायत पर आरोपी पिता—पुत्र के खिलाफ 294/324/427/506/34 (गाली देना, धारदार चीज से हमला करके लहुलूहान, तोड़फोड़, धमकाने के अलावा एक से अधिक आरोपी) के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी पिता—पुत्र को हिरासत में ले लिया है।

अपील

क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!