Betul Couple Suicide Case: पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी कुंए में कूदी

Share

एक साल पहले की थी लव मैरिज, कुंए से निकाले गए पति—पत्नी के शव

Covid—19 Effect
सांकेतिक चित्र

बैतूल। (Betul Crime News In Hindi) गुस्से की वजह से दो जिंदगियां खत्म (Betul Suicide Case) हो गई। दोनों ने एक साल पहले ही दोस्ती को रिश्तों की शक्ल दी थी। सबसे पहले आवेश में आकर पत्नी कुंए में कूद (Betul Couple Suicide Case) गई थी। लेकिन, जिन कारणों से वह कूदी उसी वजह से पति (Betul Husband Wife Suicide Case) भी डूब गया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के बैतूल (Betul Crime News) जिले की है। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पति—पत्नी के शव कुंए के भीतर से बाहर निकाल लिए है। शव को पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

यह दिल दहला देने वाली घटना बैतूल (Betul Hindi News) जिले के आमला संभाग के साईखेड़ा थाना क्षेत्र की है। थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे (TI Ratnakar Hingve) ने द क्राइम इंफो डॉट कॉम www.thecrimeinfo.com को बताया कि यह मामला सोमवार दोपहर डेढ़ बजे का है। यहां बोथिया गांव (Bothiya Suicide Case) है जहां अशोक धुर्वे उम्र 25 साल रहता था। अशोक धुर्वे (Ashok Dhurve Suicide Case) ड्राइवरी का काम करता था। उसने एक साल पहले ही निकिता धुर्वे उम्र 19 साल से शादी की थी। निकिता को बात—बात में गुस्सा आता था। इस कारण अशोक धुर्वे और उसके बीच अनबन रहती थी। यह अनबन की वजह अशोक धुर्वे की शराब पीने की लत थी। अशोक सोमवार सुबह शराब पीकर घर पहुंचा था। उसको नशे की हालत में देखकर निकिता धुर्वे (Nikita Dhurve Suicide Case) आवेश में आ गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: शादीशुदा महिला से छेड़छाड़

पति इन कारणों से डूबा!

उसने कहा कि वह कुंए में कूदकर अपनी जान दे देगी। यह कहकर वह घर के नजदीक बने कुंए में कूद गई। पीछे—पीछे अशोक धुर्वे भी उसको बचाने के लिए कूद गया। लेकिन, वह नशे की हालत में था और दोनों डूबकर खत्म हो गए। गांव वालों ने यह खबर पुलिस को दी। जिसके बाद गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकाला गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। जहां मंगलवार को दोनों के शव का पीएम कराया जा रहा है। निकिता धुर्वे बैतूल जिले के ही अंबारा गांव की रहने वाली है। घटना की जानकारी पुलिस ने उसके परिजनों को भी दे दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल किसी भी परिवार ने आरोप—प्रत्यारोप नहीं लगाया है।

अपील
क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!