Bhopal Crime: मंदबुद्धि की पिटाई से नाराज उसके भाई को चाकू मारकर किया लहुलूहान

Share

जख्मी युवक का आरोप पुलिस ने दो आरोपियों को दी क्लीन चिट

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) मंदबुद्धि एक युवक की पिटाई से नाराज होकर उसका भाई बचाने पहुंचा तो उस पर चाकू से हमला (Bhopal Knife Attack Case) कर दिया गया। हालांकि यह साफ नहीं हुआ है कि हमले में चाकू था या फिर नुकीली चीज।

घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। जख्मी युवक के परिवार ने पुलिस पर आरोपियों की संख्या घटाने के आरोप लगाए है। पुलिस का इन आरोपों में यह कहना है कि उसको वहां आरोपियों से संबंधित कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले है।

कोहेफिजा थाना पुलिस ने बताया कि हमले की यह घटना 24 मई की रात 8 बजे की है। घटना बरेला गांव की है। यहां असलम खान पिता इकबाल उम्र 19 साल रहता है। असलम ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि उसका भाई कैफ (Kaif) है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। कैफ आरोपियों के घर के नजदीक खराब बाइक से टिककर खड़ा था। इस बात पर नाराज होकर आरोपियों ने उसको पीट दिया। यह देखकर असलम खान (Aslam Khan) विरोध जताने पहुंचा था।

उसका कहना था कि आरोपी शेरु (Sheru) और फिरोज, आमिर (Amir), नौमान और सलमान कैफ की मानसिक बीमारी के बारे में जानते थे। फिर भी उसके साथ बदसलूकी की जा रही थी। मेरे विरोध करने पर आरोपियों ने हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में शेरु और फिरोज के खिलाफ धारा 294/324/506/34 (गाली गलौज, धारदार हथियार से हमला करके लहुलूहान करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कर लिया है। असलम खान का दावा है कि शेरु, उसके बेटे फिरोज, आमिर, नौमान और सलमान है। लेकिन पुलिस ने इन सब की बजाय केवल दो को ही आरोपी बनाया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: तीन लोगों ने की आत्महत्या

अपील
क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!