Bhopal News: कार की टक्कर से मामा-भांजे जख्मी 

Share

Bhopal News: बाइक पर सवार गणेश विसर्जन देखने जा रहे थे, भांजे को गंभीर चोटें आई

Bhopal News
अयोध्या नगर पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों रिश्ते में मामा-भांजे लगते हैं। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर इलाके में हुई है। जिसमें पुलिस ने कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुई थी दुर्घटना

अयोध्या नगर थाना पुलिस के अनुसार इस मामले में पुलिस ने प्रकरण 329/22 धारा 279/337 लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर से आई चोट का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत जयप्रकाश द्विवेदी (Jaiprakash Diwedi) ने दर्ज कराई है। वह नवीन इंटरप्राइजेस (Navin Enterprises) प्रिंटिंग प्रेस में नौकरी करता है। उन्होंने बताया कि वे 9 सितंबर की रात साढ़े आठ बजे बाइक से गणेश विसर्जन देखने के लिए निकले थे। उनके साथ भांजा संस्कार शुक्ला (Sanskar Shukla) भी था। दुर्घटना मुस्कान अस्पताल (Muskan Hospital) के सामने हुई थी। तभी तेज रफ्तार कार एमपी-04-सीके-1603 के चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पीछे बैठा भांजा संस्कार शुक्ला सड़क पर गिर गया। उसके सिर और बाएं हाथ में चोट आई है। बाइक जयप्रकाश द्विवेदी चला रहा था जो कि सुरक्षित है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाई
Don`t copy text!