Ujjain Minor Abused: लोगों ने दुराचारी को पीट—पीटकर निकाला उसका जुलूस

Share

Ujjain Minor Abused: सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो, आरोपी के बाल काटे और फिर पुलिस को सौंपा

Ujjain Minor Abused
सांकेतिक चित्र

उज्जैन। मासूम बच्ची से दुराचारी की कोशिश का बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ। लोगों ने उसको दबोच लिया था। जिसके बाद उसको मारते—पीटते हुए उसका जुलूस निकाला गया। इसके बाद आरोपी को पुलिस को सौंपा गया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के उज्जैन (Ujjain Crime News) की है। पुलिस ने लोगों को गुस्सा देखकर आरोपी को तुरंत ही दूसरे थाने में शिफ्ट करा दिया।

आदतन अपराधी है दुराचारी

घटना मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के महिदपुर इलाके में ब्राह्मणखेड़ा गांव की है। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी विजय पिता भेरूलाल उम्र 30 साल पेटलावाद गांव का है। वह आदतन अपराधी है। पहले भी कई अपराध कर चुका है।आरोपी ने 11 साल की नाबालिग से ज्यादती की कोशिश की थी। वह पेटलावाद ग्राम में रहती है। नाबालिग तीन भाइयों के साथ उपभोक्ता भंडार में राशन लेने गई थी।

यह भी पढ़ें: राजस्थान बना आत्महत्या का हब, लगातार क्यों कर रहे हैं लोग सुसाइड

पति—पत्नी ने ऐसे बचाया

राशन नहीं मिलने पर वह अकेले ही वह घर लौट रही थी। तभी आरोपी विजय (Vijay) खेत के पास मिला। उसने बालिका का हाथ पकड़कर खेत के अंदर ले गया। यहां अश्लील हरकत (Ujjain Minor Abused) करने लगा। उसी रास्ते से गांव के दंपति बाइक से जा रहे थे। उन्होंने रास्ते में खड़े बच्चों से पूछा तो उन्होंने पूरी बात बताई। इसके बाद दंपति खेत में पहुंच गए। इसके बाद दंपत्ति की चीख—पुकार के बाद गांव जमा हो गया।

यह भी पढ़ें:   MP Cop News : आईजी का फोन नहीं उठाया तो टीआई लाइन हाजिर

पुलिस ने पॉस्को एक्ट लगाया

पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने डायल 100 को सूचना दी और आरोपी को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी विजय के खिलाफ धारा 376/511/354/7/8 ज्यादती, अपराध की कोशिाश्, छेड़छाड़ और पाॅस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को सख्त पहरे में जिला अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है। आरोपी के खिलाफ लोगों की नाराजगी को देखते हुए उसको जिलाबदर करने की भी तैयारी प्रशासन ने की है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!