Bhopal Road Accident: ट्रक के पिछले हिस्से में बाइक फंसकर रगड़ाती हुई गई, दो युवकों की मौत

Share

Bhopal Road Accident: घिसटाने की वजह से बाइक के टैंक में लग गई थी आग, ट्रक ड्रायवर बैरीकेड पर चढ़ाने के बाद भागा

Bhopal Road Accident
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार बिलखिरिया इलाके से सामने आया है। यहां एक दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई है। ट्रक के पिछले हिस्से में बाइक का हेंडल (Bhopal Road Accident) फंस गया था। जिस कारण वह सौ मीटर घिसटती हुई चली गई। बाइक के घिसटाने से निकली चिंगारी की वजह से टैंक में आग भी लग गई थी। हादसे के बाद ट्रक सड़क के बीच रैलिंग पर चढ़ गया था। पुलिस को ट्रक मिल गया है लेकिन उसका चालक अभी फरार है।

एक परिवार मिला, कल देखेगा लाश

बिलखिरिया थाने में तैनात एएसआई इंदल सिंह के अनुसार दो व्यक्ति बाइक पर सवार थे। दुर्घटना ट्रक की वजह से हुई थी। दुर्घटना में दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। युवकों की उम्र 21-22 साल है। घटना बायपास चौराहे पर पटेल नगर के नजदीक सोमवार दोपहर हुई थी। दुर्घटना के वक्त बाइक सवार रायसेन से भोपाल की तरफ जा रहे थे। वहीं ट्रक भोपाल से रायसेन की तरफ जा रहा था। दुर्घटना के वक्त बाइक ट्रक में फंस गई थी। लगभग 100 मीटर घिसटाने की वजह से उसमें आग भी लग गई थी। शव की पहचान अभी नहीं हो सकी है। दुर्घटना के बाद वाहन चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मामूली विवाद पर एक ही समाज के दो परिवार में हाथापाई

मंडीदीप से निकला ट्रक

ट्रक मंडीदीप से शीतल पेय लोड करके जा रहा था। लोगों ने बाइक में लगी आग को बुझाया। ऐसा नहीं होता तो ट्रक में भी आग लग सकती थी। दोनों युवकों की पहचान से संबंधित कोई दस्तावेज नहीं मिले हैं। पुलिस का कहना है कि बाइक नंबर से एक परिवार तक पुलिस पहुंची थी। फिलहाल उस परिवार ने अभी शव नहीं देखा है। इसलिए अभी कोई आधिकारिक नाम बताए नहीं जा सकते हैं।

Don`t copy text!