Bhopal News: बाइक से उतरकर तड़पा, फिर हो गई मौत

Share

Bhopal News: कोरोना संक्रमण के चलते परिवार को शव उठाने के लिए नहीं मिली एम्बुलेंस, ऑटो से ले गए शव

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार हबीबगंज इलाके से मिल रहा है। एक व्यक्ति की मौत के बाद कोविड से बन रहे बुरे हालातों का एक दिल दहला देने वाला नजारा भोपाल (Bhopal News) से सामने आया है। यहां एक व्यक्ति जो बाइक से था वह अचानक रूका। फिर फुटपाथ पर बैठकर तड़पता रहा। उसे इलाज मिलता तब तक मौत हो गई। आलम यह था कि परिवार को शव उठाने वाला वाहन भी नहीं मिला। नतीजतन, शव को ऑटो से जाना पड़ा।

मोबाइल नंबर से हुई पहचान

हबीबगंज थाना पुलिस को गणेश मंदिर के पास एक व्यक्ति की लाश मिली है। घटना की जानकारी सुनील शुक्ला ने पुलिस को दी थी। यह घटना 25-26 अप्रैल की दरमियानी रात तीन बजे हुई थी। मृतक की पहचान श्रीनिवास प्यासी पिता उम्र 45 साल के रूप में हुई। वह मूलतः रीवा का रहने वाला था। शुक्ला ने बताया कि श्रीनिवास (Srinivas) को शराब पीने की लत थी। पत्नी और बच्चे रीवा में ही रहते हैं। भीम नगर झुग्गी बस्ती में रहकर बागसेवनिया इलाके में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। मोबाइल से नंबर निकालकर सुनील शुक्ला को बुलाया गया। सुनील शुक्ला सिक्योरिटी एजेंसी में सुपरवाइजर है। वे जब वहां पहुंचे तो उन्हें शव उठाने के लिए एम्बुलेंस ही नहीं मिली। इस कारण 500 रूपए देकर प्रायवेट ऑटो की मदद से शव हमीदिया अस्पताल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   यूनी होम्स धोखाधड़ी मामले की सीबीआई करेगी जांच

बोर्ड ऑफिस में सचिव

सुनील शुक्ला (Sunil Shukla) के अनुसार श्रीनिवास प्यासी संभ्रात परिवार के थे। लेकिन, नशे के कारण वह बर्बाद हो गए थे। उनके ससुर बोर्ड ऑफिस से रिटायर्ड सचिव थे। इसके अलावा उनकी बहन हमीदिया अस्पताल में नर्स का काम करती है। वहां मौजूद लोगों ने शुक्ला को बताया कि बाइक से उतरने के बाद उन्होंने अपने कपड़े उतार दिए थे। फिर उसके बाद वह तड़पने लगे। जिसे देखकर पुलिस को खबर दी गई थी।

Don`t copy text!