Bhopal News Corona: आईसोलेशन में हुई युवक की मौत

Share

Bhopal News Corona: पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद घर में था डायल-100 का वाहन चालक

Bhopal News Corona
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार कोरोना से ही निकलकर सामने आ रही है। भोपाल न्यूज कोरोना (Bhopal News Corona) के मामलों में यह ताजा विषय मीडिया में सामने आया है। दरअसल, भोपाल के कमला नगर इलाके में एक व्यक्ति की घर के भीतर लाश मिली है। वह कोरोना संक्रमित होने के बाद से ही घर में आईसोलेशन में था। जबकि सरकार का दावा है कि वह हर मरीज से दिन में दो बार संपर्क करती है। इस मौत से सरकारी दावों की कलई खुल गई है।

साढ़ू भाई ने दी थी सूचना

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 24 अप्रैल की रात साढ़े दस बजे एक व्यक्ति की मौत होेन की सूचना मिली थी। शव की पहचान संजय बहुज पिता पतिराम उम्र 45 साल के रूप में हुई है। वह चूना भट्टी थाने में डायल-100 में वाहन चालक था। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि उसने कोरोना का टेस्ट कराया था। जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया था। वह कोटरा स्थित घर में 15 अप्रैल से आइसोलेशन में था। फिलहाल मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस का कहना है कि शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस को घटना की सूचना साढ़ू भाई रवीन्द्र तंवर (Ravindra Tanvar) ने दी थी। उसने फोन लगाया तो नहीं उठाने पर उसको शंका हुई थी।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: राजधानी के धार्मिक स्थल चोरों के टारगेट पर

कोरोना रिपोर्ट का इंतजार

Bhopal News Corona
कोलार थाना—फाइल फोटो

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 25-26 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग दो बजे एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस बात की खबर पुलिस को एम्स अस्पताल से मिली थी। शव अनिल वर्मा 65 वर्षीय का था। वे कोलार में खेतकला इलाके में रहते थे। मामले की जांच कर रहे एएसआई प्रीतम सिंह (ASI Pritam Singh) के मुताबिक मृतक सरकारी नौकरी से रिटायर्ड हुआ था। घर पर वह पूरा परिवार के साथ रहता था। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें एम्स अस्पताल ले जाया गया था। कोरोना की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद वह आगे की जांच करेगी।

Don`t copy text!