Bhopal News: पांच वाहन चोरी 

Share

Bhopal News: चोरी गए वाहनों की कीमत दो लाख रुपए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। शहर के अलग—अलग पांच स्थानों से पांच वाहन चोरी चले गए। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी में दर्ज की गई है। पुलिस ने चोरी गए वाहनों की कीमत दो लाख रुपए बताई है। यह मामले अशोकागार्डन, अयोध्या नगर, बैरागढ़ की है। बैरागढ़ इलाके से तीन वाहन चोरी हुए हैं।

चार दिन बाद मुकदमा हुआ दर्ज

बैरागढ़ थाना पुलिस ने 17 अप्रैल को वाहन चोरी के तीन मामले 203/204 और 205/22 दर्ज किए हैं। यह घटनाएं गिदवानी पार्क, साडी दुकान के सामने और फाई स्टूडियो के सामने हुई थी। जिसकी शिकायतें थाने पहुंचकर कमलेश तेजवानी (Kamlesh Tejvani), अमित चौकसे और प्रकाश जगवानी (Prakash Jagvani) ने दर्ज कराई है। यहां से क्रमश: एमपी—04—एसजी—7264, एमपी—20—एससी—7608 और एमपी—04—एसजे—2299 चोरी गई है। तीनों चोरी गए वाहन एक्टिवा है। अशोका गार्डन थाने में दीपक यादव (Deepak Yadav) ने बाइक एमपी—04—क्यूएम—7006 चोरी होने की रिपोर्ट 254/22 दर्ज कराई है। यह घटना 13 अप्रैल को हुई थी। इसी तरह सी—सेक्टर अयोध्या नगर स्थित मंदिर के पास से बाइक एमपी—04—एमटी—6320 चोरी चली गई। जिसकी शिकायत 140/22 प्रमोद सराठे (Pramod Sarathe) ने दर्ज कराई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Media Celebrity News: एमपी में पत्रकारिता के 'ज्ञानपुंज' का अवसान
Don`t copy text!