Bhopal News: सगी बहनों की डूबने से हुई मौत

Share

Bhopal News: मछली पालन के लिए इसी साल खुदवाया था खेत में तालाब, एक बहन की लाश निकली लेकिन दूसरी की लाश निकालने के लिए मोटर लगाकर तालाब में भरा पानी फेंका गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। डूबने से दो मासूम बहनों की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। दोनों बहने सरकारी स्कूल में कक्षा पांचवीं और दूसरी में पढ़ती थी। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। जिसके बाद परिवार ने उनकी अंत्येष्टि कर दी है। घटना के बाद पूरे गांव और परिवार में मातम पसरा हुआ था।

इसलिए बुलानी पड़ी पुलिस को मशीन

रातीबड़ (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 12 अप्रैल की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे की है। यहां ग्राम आमला है जिसमें तीन सगे भाई एक साथ रहते हैं। जिनके खेत में मछली पालन के लिए तालाब खोदा गया था। पानी बह नहीं जाए इसलिए जमीन पर प्लास्टिक भी बिछाई गई थी। यह तालाब करीब 15 फीट गहरा था। राजाराम वर्मा की दो बेटियां 13 वर्षीय दीप्ति वर्मा (Dipty Verma) और नौ वर्षीय तनुश्री वर्मा (Tanushri Verma) कब वहां पहुंच गई परिजनों को भनक नहीं लगी। राजाराम वर्मा (Rajaram Verma) की पत्नी नजदीक ही खेत में ​गेहूं को साफ करने का भी काम कर रही थी। जब बेटियों की आवाज सुनाई नहीं दी तो वह जहां तालाब बना हैं वहां पहुंची। यहां बच्ची के कपड़े और चप्पल दिखाई दिए। वह अनहोनी की आशंका को लेकर तुरंत सक्रिय हो गई। उसने चीख—पुकार लगाकर गांव के लोगों को बुला लिया। मौके पर एक बहन को निकाल लिया गया। लेकिन, उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं दूसरी बहन का कोई सुराग नहीं मिल रहा था। इसलिए मशीन बुलाकर पूरा तालाब खाली कराया गया। यह जानकारी मिलने पर रातीबड़ पुलिस मर्ग 17—18/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। दोनों बहनों का पोस्टमार्टम हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में कराया गया। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले की जांच एएसआई केपी मिश्रा (ASI KP Mishra) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग के साथ ब्लैकमेलिंग

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!