Habibganj GRP Loot: बुधनी मिडघाट में फिर रेलवे यात्री को डंडा मारकर मोबाइल छीना

Share

Habibganj GRP Loot: एक सप्ताह के भीतर में हुई तीसरी वारदात, हबीबगंज जीआरपी पुलिस का अमला मूकदर्शक बना

Habibganj GRP Loot
Rani Kamlapati Station

भोपाल। बुधनी मिडघाट में एक बार फिर चलती ट्रेन में यात्री को डंडा मारकर मोबाइल लूट करने का मामला सामने आया है। इसी जगह पर एक सप्ताह के भीतर यह तीसरी वारदात रिकॉर्ड में दर्ज की गई है। जबकि कई अन्य वारदातों को पुलिस ने रिकॉर्ड में भी नहीं लिया है। घटना की एफआईआर रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में स्थित हबीबगंज जीआरपी (Habibganj GRP Loot) पुलिस ने दर्ज की है। हालांकि मिडघाट में डंडा मारकर मोबाइल लूट करने वाले एक नाबालिग बालक के गिरोह का पिछले दिनों रेलवे पुलिस ने जरुर खुलासा किया था। लेकिन, हबीबगंज जीआरपी की तरफ से अब तक कोई ठोस पहल मैदान में दिखाई नहीं दे रही।

मैदानी अमला उड़ा रहा मौज

हबीबगंज जीआरपी के अनुसार 4 अगस्त को 120/22 धारा 392 लूट का मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकयत जबलपुर निवासी सजल श्रीवास्तव (Sajal Shrivastav) ने दर्ज कराई है। घटना 26 जुलाई को हुई थी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह 11464 सोमनाथ एक्सप्रेस (Habibganj GRP Loot) के एसी कोच में सफर कर रहा था। उसके साथ बहन जूही श्रीवास्तव (Juhi Shrivastav) भी थी। दोनों रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Station) उतरने वाले थे। इससे पहले ट्रेन जब बुधनी मिडघाट पर पहुंची तो वहां की हरियाली देखकर सजल श्रीवास्तव उसे मोबाइल पर रिकॉर्ड करने के लिए बेट पर आए। वे वीडियो बना रहे थे। तभी किसी अज्ञात नाबालिग लड़के ने डंडा मारकर उनका मोबाइल गिरा दिया। लूटा गया मोबाइल करीब 72 हजार रुपए कीमत का था। भाई—बहन को जरुरी काम था। इसलिए जबलपुर वापस जाने के बाद वहां से आकर मुकदमा दर्ज कराया। हालांकि यहां हुई कई लूटपाट की घटनाओं पर पुलिस ने पर्दा डाल रखा है। दरअसल, थाने का मैदानी स्टाफ मौजू उड़ाता है और इस तरह के संगठित होकर किए जा रहे अपराधों को लेकर कोई कार्य योजना नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पुलिस से बचने ट्रैक बदला, ट्रेस हो गए

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Habibganj GRP Loot
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!