Bhopal Road Mishap : दो बाइक आपस में टकराई, दो व्यक्तियों की मौत

Share

Bhopal Road Mishap : भीषण दुर्घटना में एक अन्य गंभीर, निजी अस्पताल में भर्ती

 

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भीषण दुर्घटना (Bhopal Road Mishap) में दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। यह दुर्घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र स्थित गुनगा इलाके की है। यहां दो बाइक आपस में टकराई (Bhopal Road Accident Case) थी। इस हादसे में दूसरी बाइक में सवार एक अन्य व्यक्ति की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल लापरवाही का खुलासा नहीं हुआ है।

अस्पताल से मिली थी सूचना

गुनगा थाना पुलिस ने बताया कि दुर्घटना का यह ममाला 26 जून की रात लगभग साढ़े आठ बजे का है। दुर्घटना (Bhopal Road Mishap) लाल घाटी इलाके में हुई थी। हमीदिया अस्पताल से दो लोगों के मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम पहुंची थी। मरने वालों में राजेन्द्र उर्फ पप्पू पुरवैया ([email protected] PurVaiya) पिता मंगाराम उम्र 32 साल है। वहीं दूसरा व्यक्ति रोड सिंह बंजारा (Road Singh Banjara) पिता हीरालाल उम्र 40 साल निवासी बरखेड़ी है। पुलिस ने दोनों शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिए हैं।

ऐसे हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि पप्पू पुरवैया ट्रैवल्स की गाडी चलाता था। वह कार्यक्रम में भाग लेने गया था। इधर रोड सिंह बंजारा पड़ोसी उधम सिंह के साथ था। उधम सिंह (Udham Singh) हादसे में ज्यादा जख्मी है और संजीवनी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उधम की हालत नाजुक है वह बातचीत करने की अवस्था में नहीं है। इसलिए दुर्घटना के ठोस वजह सामने नहीं आई है।
यह भी पढ़ें: वीडियो में देखिए विश्व हिन्दू परिषद के नेता का सरेराह किया गया लाइव मर्डर

यह भी पढ़ें:   Bhopal Death Case: शराब के नशे में ट्रेन के आगे कूदा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!