Bhopal Crime News : बदमाश के साथियों ने उंगली काटी

Share

Bhopal Crime : चार दिन के भीतर में अड़ीबाजी, मारपीट और छुरी मारने के तीन मुकदमे दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बदमाश और उसके साथियों का आतंक पिछले चार दिनों से बना हुआ है। यह घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। यहां गौतम नगर इलाके में एक अड़ीबाज बदमाश का आतंक है। इसी बदमाश को एक पान की दुकान वाले ने जमकर धो (Bhopal Knife Attack Case) दिया था। इस वारदात की रिपोर्ट चार दिन पहले दर्ज हुई थी। फिर उसके साथियों ने रिपोर्ट करने वाले व्यक्ति को चाकू से वार करके उसकी उंगली काट दी। पुलिस ने इस मामले में भी प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यहां से शुरु हुआ विवाद

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि घटना आरिफ नगर इलाके से शुरु हुई थी। यहां 23 जून को जावेद खान (Javed Khan) पिता जलील उद्दीन उम्र 38 साल पर युसूफ (Yusuf) और हसीन (Hasin) ने हमला कर दिया था। आरोपी रंगदारी दिखा रहे थे। इस मामले में पुलिस ने युसूफ खान (Yusuf Khan) पिता सुन्ना खां उम्र 48 साल की शिकायत पर आरोपी जावेद, वसीम, सलीम और नईम के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज किया था। इस काउंटर मामले की जांच अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचती उससे पहले फिर विवाद हो गया।

यह है ताजा मामला

पुलिस ने बताया इस घटना के बाद 26 जून की शाम पांच बजे बदमाश युसूफ के साथियों ने हसीन उद्दीन पिता सिराज उम्र 22 साल को घर लिया। हसीन मन्नू नगर झुग्गी बस्ती का रहने वाला है। उसको वाहिद और साजिद ने घेर लिया। यह दोनों आरोपी युसूफ के दोस्त है। दोनों आरोपियों ने 23 जून को हुए विवाद के मामले में छुरी से हसीन उद्दीन (Hasin Uddin Ko Chaku Mara) पर हमला कर दिया। इस हमले में हसीन की तर्जनी उंगली चाकू (Bhopal Knife Attack Case) का वार करके काट दी। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   MP News : थाने में पति-पत्नी ने समझौता किया तो पुलिस ने बेरहमी से पीटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!