Bhopal Suspicious Death: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: पुलिस ने मर्ग कायम कर लापरवाही के संबंध में जांच शुरु की

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों (Bhopal Suspicious Death) में मौत हो गई। दोनों मौत के मामलों में फिलहाल लापरवाही का खुलासा नहीं हुआ है। घटनाएं अवधपुरी और कोलार थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

करंट से झुलसकर मौत

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया कि घटना 28 अगस्त की शाम 6 बजे की है। यहां इलाके में गिरनार हिल्स कॉलोनी (Girnar Hills News) है। इस कॉलोनी में कुछ मकान अभी भी खाली है। जिसमें काम करने के लिए ठेकेदार प्रेम (Prem) को जिम्मेदारी दी गई है। वह डिंडोरी (Dindori) के मजदूर लेकर आया है। जिसमें से एक दीनू सिंह मरावी (Deenu Singh Maravi) पिता रानू मरावी उम्र 22 साल भी था। उसको कॉलोनी में ही अस्थायी टपरा बनाकर रहने की अनुमति थी। उसी टपरे के नजदीक करंट से वह झुलस गया था। गंभीर हालत में उसको जेपी अस्पताल ले जाया गया था। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी नहीं

इसी तरह दूसरी मौत कोलार थाना क्षेत्र में हुई। घटना की सूचना 28 अगस्त की सुबह लगभग 7 बजे पुलिस को पता चली थी। यह सूचना भोपाल केयर अस्पताल (Bhopal Care Hospital) से मिली थी। मृत व्यक्ति की पहचान राहुल सोनवाने (Rahul Sonewane) पिता राधेलाल सोनवाने उम्र 25 साल निवासी शाहपुरा के रुप में हुई है। मामले की जांच कर रहे एसआई वशंज श्रीवास्तव (SI Vanshaj Shrivastav) ने बताया कि राहुल सोनवाने मजदूर था। लेकिन, उसके साथ क्या हादसा हुआ यह पता नहीं चला है। पुलिस को दोनों मामलों में पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: जहां रात गुजारी वहां दिन में ऐसा हुआ
खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!