Bhopal Suspicious Death: सूबेदार का बेटा दौड़ते वक्त हुआ हादसे का शिकार

Share

Bhopal Suspicious Death: किशोर समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal Suspicious Death
File Image

भोपाल। सूबेदार का बेटा खेलते समय हादसे का शिकार हो गया। हादसे के वक्त वह मैदान में दौड़ लगा रहा था। दौड़ते समय वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) की हैं। इधर, कैंसर की बीमारी से ग्रस्त महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

शाम के वक्त हुआ हादसा

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि थ्री ईएमई सेंटर फैमली क्वाटर्स निवासी अंकित कुमार सिंह (Ankit Kumar Singh) पिता एसके सिंह उम्र 17 साल की रविवार शाम साढ़े पांच बजे मौत हो गई। जांच एएसआई मोहन शर्मा (ASI Mohan Sharma) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि एसके सिंह मिलेट्री में सूबेदार हैं। उनकी दो बेटियां भी हैं। बहनों में अंकित इकलौता भाई था। वह मिलेट्री स्कूल बैरागढ़ में कक्षा 12वीं की पढ़ाई कर रहा था। रविवार शाम अंकित चार बजे घर से निकला था। घर के सामने मैदान में वह दौड़ रहा था। अचानक वह हाफता हुआ मैदान में गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में मिलेट्री अस्पताल ईएमई सेंटर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस वर्दीधारी एसीपी ने भोपाल के लोगों को यह बोलकर माल बटोर लिया

दामाद चाहता था पीएम कराना

बैरागढ़ पुलिस ने बताया कि सोमवार को अंकित का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। इधर, कोलार थाना पुलिस ने बताया लीलावती जाटव (Leelavati Jatav) पति हजारीलाल उम्र 65 साल की मौत हुई है। परिजनों ने बताया लीलावती ग्राम कजलीखेड़ा की रहने वाली थी। उसको ब्रेस्ट कैंसर की बीमार थी। परिजन उसका पिछले दो—तीन साल से दिल्ली में इलाज करा रहे थे। उसी बीमारी के कारण लीलावती की रविवार सुबह छह बजे मौत हो गईं। लीलावती का दामाद चाहता था की मौत के बाद उनका पीएम हो। इसी कारण परिजनों ने मर्ग की सूचना थाने में दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें:   Indore Martyr : सिस्टम ने सुध नहीं ली तो मध्यप्रदेश में लोगों ने शहीद का घर बनाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!