Bhopal Molestation News: छेड़छाड़ के मामले को थाने ने मारपीट का बताया

Share

Bhopal Molestation News: नारी सम्मान की मुहिम के दौरान निशातपुरा थाने की चालाकी, अफसरों को यह बोलकर नोट कराई जानकारी

Bhopal Molestation News
File Clip Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के निशातपुरा इलाके से एक छेड़छाड़ का संगीन मामला सामने आया है। आरोपी ने घर के भीतर घुसकर महिला के साथ अश्लील हरकत की थी। जिसकी जानकारी थाने ने पुलिस के अफसरों को मारपीट के रूप में बताई। इधर, छेड़छाड़ का एक अन्य मामला गौतम नगर इलाके में हुआ है। जिसमें पीड़िता नाबालिग है जिसके आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पति के बहाने घर में घुसा

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार घटना 25 जनवरी की दोपहर में हुई थी। घटना शिव नगर बस्ती इलाके की है। पीड़िता की उम्र 30 साल है। जिसने 08 जनवरी की शाम लगभग साढ़े छह बजे मुकदमा दर्ज कराया है। इस मामले में पुलिस ने धारा 452/323/354/294/506 (घर में घुसना, मारपीट, छेड़छाड़, गाली गलौज और धमकाने) की धारा लगाई है। इस मामले का आरोपी आजाद खान (Azad Khan) है जो उसके घर में पति को तलाशते हुए पहुंचा था। पीड़िता का पति ड्रायवर है जो उस वक्त घर पर नहीं था। आरोपी ने पीड़िता के साथ अश्लील हरकत भी की थी। इधर, पुलिस सूत्रों ने बताया कि छेड़छाड़ की धारा अफसरों से थाना पुलिस ने छुपाई थी। मामले की जांच एसआई उर्मिला यादव के पास है। आरोपी घटना के बाद से ही फरार है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: मां की संपत्ति हथियाने बनाए थे फर्जी दस्तावेज

नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

इधर, गौतम नगर थाना पुलिस ने धारा 354घ/11/12 पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी 19 वर्षीय विकास है जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह पीड़िता को आते—जाते फब्तियां कसता था। पीड़िता की उम्र 13 साल है जो कक्षा छठवीं की छात्रा है। एफआईआर 08 जनवरी की रात आठ बजे लगभग दर्ज की गई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!