Bhopal Crime News: जब बच्चा था तब चुप रहा, होश संभालते ही इन तीन लोगों का खोला राज

Share

Bhopal Crime News: युवक की शिकायत पर अप्राकृतिक कृत्य का मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद इलाके की एक घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपने साथ पांच साल पहले हुए अप्राकृतिक यौनाचार का खुलासा किया है। इस मामले में आरोपी तीन व्यक्ति हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। घटना के वक्त पीड़ित युवक की उम्र 15 साल थी।

अब 20 साल होन पर दर्ज कराया मुकदमा

नजीराबाद थाना प्रभारी भरत प्रताप सिंह (Bharat Pratap Singh) के अनुसार इस मामले में एफआईआर रविवार दोपहर लगभग तीन बजे दर्ज की गई है। इस मामले के आरोपी इमरत लाल गूर्जर (Imrat Lal Gurjar), सर्जन सिंह और लक्ष्मी नारायण (Laxmi Narayan) है। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि आरोपियों को जब यह पता चला था कि पीड़ित के साथ दूसरे आरोपियों ने ऐसा किया है तो उसको धमकाकर उन्होंने भी उसके साथ वैसा ही किया। पुलिस ने इस मामले में धारा 377/3/4 अप्राकृतिक मैथुन और पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया है। थाना प्रभारी का कहना है कि घटना जब हुई थी उस वक्त पीड़ित नाबालिग था। इसलिए इमरत लाल गूर्जर, सर्जन सिंह (Sarjan Singh) और लक्ष्मी नारायण के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा लगाई गई है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Death Case: शरीर के रहस्यमय दर्द में चली गई महिला की जान
Don`t copy text!