MP News : सेल्फी के चक्कर में 1 हजार फीट गहरी खाई में गिरे दो युवक

Share

पुलिस ने शव बरामद कर परिजन को सौंपे

Ramgarh Fort Barwani
सांकेतिक फोटो

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी (Barwani) में दो युवक हादसे के शिकार हो गए। खाई में गिरने से दोनों की मौत हो गई। दोनों युवक सेल्फी लेने के चक्कर में 1 हजार फीट गहरी खाई में गिर गए थे। मंगलवार को पुलिस ने शव बरामद किए। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिए गए। दर्दनाक हादसा सोमवार शाम बड़वानी जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित रामगढ़ किले (Ramgarh Fort) पर हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बारिश की वजह से कोहरा छाया हुआ था। इसी दौरान दो युवक दिनेश (25) और बंटी (22) वहां पहुंचे। दोनों दोस्त सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान वो खाई में गिर गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कोहरे की वजह से उन्हें खाई दिखाई नहीं दी।

रातभर चला रेस्क्यू ऑपरेशन

पाटी पुलिस थाना प्रभारी संतोष सांवले ने बताया कि दोनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए है। संतोष सांवले ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। लेकिन कोहरा ज्यादा होने की वजह से रात में रेस्क्यू नहीं किया जा सका। मंगलवार सुबह शव बरामद किए गए।

यह भी पढ़ेंः छत पर लहराया पाकिस्तान का झंडा, पुलिस ने इस धारा के तहत किया मामला दर्ज

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: महिला समेत पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!