Bhopal News: घनी बस्ती में दो जगह चोरी की वारदातें

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत हजारों रुपए का माल चोरी

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) तलैया इलाके से मिल रही है। यहां चोरी की दो वारदातें हुई है। दोनों घटनाएं घनी बस्ती के बीच में हुई है। जिसमें सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत हजारों रुपए का माल चोर बटोर ले गए। चोरी की दोनों घटनाओं को बहुत कम समय में अंजाम दिया गया है।

स्टेशन गया था परिवार

तलैया थाना पुलिस के अनुसार 16 अगस्त की दोपहर लगभग एक बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का केस दर्ज किया गया है। घटना अब्दुला अपार्टमेंट में स्थित फ्लैट में हुई है। शिकायत मोहम्मद वसीम उम्र 28 साल ने दर्ज कराई है। वे लेडीज बुटीक चलाते हैं। मोहम्मद वसीम (Mohmmed Wasim) 15 अगस्त की रात साढ़े आठ बजे ताला लगाकर भाभी को स्टेशन छोड़ने गए थे। वापस आने पर वह ताला नहीं मिला। भीतर सामान बिखरा था। मकान से सोने—चांदी के जेवर और नकदी 20 हजार रुपए चोरी गए है। पुलिस ने जेवरातों की कीमत अभी नहीं बताई है।

यह भी पढ़ें: दो राज्यों से चल रहा था सेक्सटोर्शन गिरोह, जिसमें तीसरे राज्य के कई लोग ऐसे फंसते चले गए

अस्पताल गया था परिवार

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

तलैया पुलिस ने ही 16 अगस्त की शाम लगभग साढ़े छह बजे धारा 454/380 (दिनदहाड़े चोरी) का मुकदमादर्ज किया गया है। घटना गिन्नौरी इलाके की है। जिसकी शिकायत मोहम्मद फरहान उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। वह नवबहार सब्जी मंडी में उसकी दुकान है। दोपहर में मोहम्मद फरहान (Mohmmed Irfan) पत्नी को लेकर बच्चे को दिखाने अस्पताल गए थे। वापस आने पर मकान का ताला टूटा मिला। घर से नकदी 10 हजार रुपए और सोने—चांदी के जेवरात चोरी गए है। मामले की जांच कर रहे एएसआई गोपाल सिंह ने बताया कि चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब 50 हजार रुपए हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: सिद्धांता अस्पताल में दो कर्मचारी आपस में भिड़े, हुई मारपीट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!