Bhopal Triple Talaq: मां के सामने दिया बेटी को तीन तलाक

Share

Bhopal Triple Talaq: तीन दिन पहले ही कर दिया था पति ने घर से बेदखल

Bhopal Triple Talaq
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Triple Talaq) के छोला मंदिर थाने में तीन तलाक का एक मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़िता की शादी पांच महीने पहले ही हुई थी। आरोपी पति ने कुछ दिन पहले उसे घर से बेदखलक कर दिया था। उसके बाद वह ससुराल में जाकर पीड़िता की मां के सामने तीन तलाक बोलकर चला गया। वहीं आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया हैं।

दिसंबर में हुई थी शादी

छोला मंदिर थाना पुलिस ने बताया गुरूवार दोपहर ढ़ाई बजे 498ए/4 प्रताड़ना और मुस्लिम महिला विवाह संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। पीड़िता का माता—पिता के अलावा एक छोटा भाई है। पिता ट्रक ड्रायवर हैं। उसकी शादी 21 नवंबर, 2020 को मोहम्मद रेहान (Mohmmed Rehan) पिता अतीफ निवासी अटल नेहरू नगर विदिशा रोड़ भानपुर से हुई थी। शादी के बाद पति एक लाख रूपए की मांग कर रहा था। रविवार को आरोपी रेहान ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था। बुधवार रेहान मायके में पहुंचा और मां के सामने तीन तलाक बोलकर चला गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Political News: भाजपा नेताओं के निशाने पर स्मार्ट सिटी स्कीम
Don`t copy text!