Bhopal Molestation News: प्रॉपर्टी डीलर ने दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला

Share

Bhopal Molestation News: आरोपियों के खिलाफ महिला ने दर्ज कराई छेड़छाड़ की रिपोर्ट

Bhopal Molestation News
File Clip Courtesy

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) में दो इलाकों मेें छेड़छाड़ के मामले सामने आए हैं। मनचले की बात नहीं मानने पर उसने युवती का का फोन तोड़ दिया। वहीं दुसरी तरफ पुरानी रंजिश के चलते महिला को उसकी जाति से अपमानित किया गया। विरोध करने पर आरोपी ने महिला से अश्लील हरकत भी की थी। दोनों मामलों के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

प्रॉपर्टी डीलिंग का काम देखती है युवती

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय युवती ने मंगलवार सुबह साढ़े ग्यारह बजे छेड़छाड़ और तोड़फोड़ की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 354घ/506/427 (पीछा करना, धमकाना और तोड़फोड़) की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मामले का आरोपी समीर मोहम्मद उम्र 22 साल निवासी कपिला नगर है। समीर (Samir Mohmmed) प्रायवेट जॉब करता है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी समीर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी एसआई स्वामीनाथ यादव (SI Swaminath Yadav) ने बताया पीड़िता थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करती है।

ना फोन होगा ना बात होगी

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

समीर पिछले कई दिनों से युवती का पीछा कर रहा था। वह उससे बात करना चाहता था। लेकिन, युवती उससे किनारा कर रही थी। घटना वाली सुबह समीर युवती के पास पहुंच गया। समीर ने बात करने के लिए बोला। जब वह बातचीत के लिए तैयार नहीं हुई तो आरोपी ने युवती का फोन छीनकर तोड़ दिया। वह बोला जब बात नहीं करनी तो मोबाइल का क्या करेगी। इधर, 40 वर्षीय महिला ने मंगलवार शाम लगभग साढ़े चार बजे छेड़छाड़ और मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Murder Mystry: एनजीओ कर्मचारी की सिर कटी लाश बरामद, युवती करती थी परेशान

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

पुरानी रंजिश रखता है आरोपी

घटना रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। महिला ने बताया आरोपी उसके गांव का रहने वाला हैं। उसके साथ पुरानी रंजिश भी रखता है। घटना वाले दिन भी आरोपी महिला के साथ पुरानी बातों को लेकर गाली—गलौज कर रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने बुरी नीयत से महिला का हाथ पकड़ा और उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा।

Don`t copy text!