Bhopal Corrupt Cop Officer News: भैंस चोरी के संदेही को छोड़ने के लिए मोलभाव

Share

Bhopal Corrupt Cop Officer News: संदेही की पत्नी ने पैसा लेने—देने का वीडियो बनाकर किया वायरल, थाने के भीतर ली गई रकम

Bhopal Corrupt Cop Officer News
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दिख रहे एसआई मेहताब सिंह

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Corrupt Cop Officer News) के बिलखिरिया थाने में तैनात प्रभारी चोरी के मामले में संदेही की पत्नी से पैसा लेते हुए ट्रैप हो गए। हालांकि यह कवायद सरकारी नहीं थी। महिला ने रिश्वत देने का बकायदा दो वीडियो बनाकर उसको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। यह पता चलते ही डीआईजी सिटी इरशाद वली (DIG City Irshad Wali) ने प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया।

थाने का ड्रायवर निभा रहा था भूमिका

बिलखिरिया थाने के प्रभारी मेहताब सिंह है। इलाके से पिछले दिनों भैस चोरी चली गई थी। जिसमें एक संदेही को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। उसको पुलिस ने चार दिन से थाने में बैठा रखा था। महिला उसको छुड़ाने के लिए मशक्कत कर रही थी। उसको थाने में ही निजी ड्रायवर जो पुलिस के वाहन चलाता है सैटलमेंट करने का भरोसा दिलाया। इसके बदले में उससे 10 हजार रुपए मांगे गए। रकम जुटाने के बाद ड्रायवर को पैसे देते हुए महिला ने बकायदा वीडियो बना लिया। महिला ने दो वीडियो बनाए थे। यह वीडियो करीब 7 मिनट के थे। महिला को घर जाने के लिए बोला गया। लेकिन, वह टीआई से मुलाकात करने के बाद ही जाने को तैयार हुई।

द क्राइम इंफो इस वायरल वीडियो और घटनाक्रम की पुष्टि नहीं करता है

एएसपी को सौंपी जाएगी रिपोर्ट

Bhopal Corrupt Cop News
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दिख रहे एसआई मेहताब सिंह

थाने में मेहताब सिंह (SI Mehtab Singh) और महिला के बीच बातचीत में दस हजार रुपए देने की बात सामने आई। इस बात से प्रभारी ने इनकार भी नहीं किया। इसके बावजूद प्रभारी कहने लगे कि उसके पति को अदालत से ही जमानत मिलेगी। पैसा लेकर अदालत से छूटने की बात पर महिला ने विरोध किया। फिर उसको थोड़ी देर बाद वापस बातचीत के लिए बोला गया। इस घटना का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुआ तत्काल अफसरों ने मेहताब सिंह को लाइन में आमद देने के आदेश दे दिए। जांच सीएसपी अयोध्या नगर सुरेश दामले (CSP Suresh Damle) को सौंपी गई है। वे रिपोर्ट बनाकर एएसपी को सौंपेगे। द क्राइम इंफो इस वायरल वीडियो और घटनाक्रम की पुष्टि नहीं करता है। हमारी तरफ से एसआई मेहताब सिंह से संपर्क करने की कोशिश की गई थी।

यह भी पढ़ें:   MP Sport News: 25वीं नेशनल रोड सायकिलिंग चैम्पियनशिप-मुम्बई
Don`t copy text!