Bhopal News: दो कॉलेज बस चकनाचूर

Share

Bhopal News: इंडस्ट्रीयल एरिया से निकल रहा तेज रफ्तार अंसतुलित ट्रक के कारण हुआ हादसा

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मिसरोद में स्थित एक निजी कॉलेज की दो बसें चकनाचूर हो गई। सड़क किनारे खड़ी इन बसों को तेज रफ्तार आयशर ट्रक ने टक्कर मारी थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के पिपलानी थाना क्षेत्र में हुई है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जल्द होगी गिरफ्तारी

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 27 मार्च को हुई थी। घटना की शिकायत कॉलेज बस (Bhopal College Bus Accident) के मालिक ने दर्ज कराई है। उसने पुलिस केा बताया है कि उसकी बसें भोपालर रोड बंगरसिया के एक कॉलेज में अटैच है। यह बसें ओमेगा फैक्ट्री के सामने खड़ी थी। जिन्हें आयशर ट्रक एमएच—14—एचजी—2899 के चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बस एमपी—04—पीए—0682 और एमपी—04—पीए—2051 क्षतिग्रस्त हुई है। दुर्घटना के बाद आयशर ट्रक का चालक वाहन छोड़कर भाग गया। पुलिस ने इस मामले में 237/22 प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि ड्रायवर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पिता की जो हालत है वह बताते हुए बेटी हो गई भावुक
Don`t copy text!