Bhopal News: लूट की वारदात पुलिस ने सुलझाई 

Share

Bhopal News: लूट के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए गए, सुनसान रास्ते पर राह मारपीट कर करते थे वारदात

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। लूट के एक मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया इलाके में हुई थी। पुलिस ने लूटपाट में छीना गया माल भी बरामद किया है। डीसीपी जोन—2 की तरफ से धरपकड़ करने वाली टीम को पांच हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की गई है।

इन अफसरों की रही गिरफ्तारी में भूमिका

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 20 नवंबर की शाम लगभग 7 बजे लूट की वारदात हुई थी। जिसकी शिकायत विनोद विश्वकर्मा (Vinod Vishwakarma) ने दर्ज कराई थी। वह बागसेवनिया बाजार से जाटखेड़ी की तरफ जा रहा थ। उसे भेल संगम कॉलोनी के नजदीक यूनिक रेसीडेंसी पर दो लड़कों ने मारपीट कर लूट लिया था। आरोपी उससे मोबाइल और 1600 रूपए छीन ले गए थे। हुलिए के आधार पर आरोपी संतोष बौद्ध सिरसाठ और नीलेश अहिरवार के नाम पता चले। गिरफ्तार आरोपी बागसेवनिया थाना क्षेत्र के निगरानी बदमाश है। जिनके खिलाफ पहले से ही संपत्ति संबंधित मामले पहले से दर्ज हैं। गिरफ्तार आरोपी संतोष बौद्ध (सिरसाठ) (Santosh Baudh) पिता भीमराव बौद्ध उम्र 28 साल है। वह नोबल स्कूल के पास बागमुगालिया में रहता है। वहीं दूसरा आरोपी नीलेश अहिरवार (Nilesh Ahirwar) पिता जगत अहिरवार उम्र 24 साल है। वह आठ दुकान के पास बागमुगालिया में रहता है। इस कार्रवाई में टीआई संजीव कुमार चौकसे, एसआई टिंकल यादव, एएसआई सुधाकर शर्मा, श्यामराज सिंह, हवलदार सुरेन्द्र यादव, अशोक सिंह तोमर, बद्रीलाल दांगी, राजा सिंह परिहार, सिपाही पवनेश कुमार और सुनील नहारिया की महत्वपूर्ण भूमिका थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एक दुकान और दो मकानों के ताले टूटे
Don`t copy text!