Bhopal Robbery News: दुकान से ड्रायफ्रूट्स चुराते थे नौकर

Share

Bhopal Robbery News: राजधानी में चार जगह हुई चोरी के मामलों में मुकदमे दर्ज

Bhopal Robbery News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। राजधानी भोपाल (Bhopal Robbery News) की ट्रांसपोर्ट शॉप से ड्रायफ्रूट्स चुराने का मामला सामने आया हैं। आरोपी दुकान में काम करने वाले नौकर और उसका एक साथी हैं। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Stolen News) के कोतवाली इलाके की है। इधर, तीन अन्य सूने आवासों में चोरों ने धावा बोला हैं। बदमाशों ने सोने—चांदी के जेवर नगदी समेत करीब दो लाख रुपए का माल गायब किया है। सभी मामलों मेें पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, आरोपी नौकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया हैं। अन्य एक साथी की पुलिस तलाश कर रही है।

आजाद मार्केट में हैं दुकान

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि संजय ललवानी पिता किशनलाल ललवानी उम्र 45 साल ने बुधवार शाम साढ़े चार बजे एफआईआर दर्ज कर ली हैं। वारदात को आरोपी नौकर अब्दुल (Abdul) अंजाम देता था। उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। संजय ललवानी (Sanjay Lalwani) ने बताया कि वह इंद्रा नगर चौकी के पास थाना टीलाजमालपुरा इलाके में रहता हैं। उसकी जुमेराती आजाद मार्केट में ट्रांसपोर्ट की दुकान हैं। दुकान पर नौकर अब्दुल और उसका एक साथी काम करते थे। कुछ दिनों से उसकी दुकान का सामान कम होता दिखाई दे रहा था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

बहन के कॉलेज गया था

इस बात का पता लगाने दुकान में काम करने वाले नौकर अब्दुल के सामान की तलाश ली थी। तलाश करने पर उसके पास 50 किलो बादाम, मुनक्का, ड्रायफ्रूट्स करीब 18 किलो मिला। सामान की कीमत पुलिस ने 71 हजार रूपए बताई है। आरोपी नौकर के खिलाफ धारा 381 (घरेलू नौकर के चोरी करने) का मामला दर्ज कर लिया हैं। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि सैफ अख्तर (Saif Akhtar) पिता जावेद उम्र 21 साल ने बुधवार शाम सात बजे चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 454/380 (दिन में चोरी) का मामला दर्ज किया है। सैफ ने बताया वह अपेक्स सिटी सेंटर इब्राहिमपुरा में फ्लैट में रहता है। बुधवार दोपहर करीब 12 बजे वह फ्लैट में ताला लगाकर चला गया था।

यह भी पढ़ें:   भाई के कारण टीआई पीएचक्यू अटैच

अस्पताल से लौटकर हुआ खुलासा

Bhopal Robbery News
File Image

कुछ देर बाद आकर देखा तो फ्लैट का ताला टूटा मिला। अंदर अलमारी में रखे सोने के दो कंगन गायब थे। जिसकी कीमत पुलिस ने 16 हजार रूपए बताई है। इधर, टीटी नगर थाना पुलिस ने बानगंगा मस्जिद की दानपेटी से 10 हजार नगदी चोरी होना बताया है। जिसकी शिकायत मौलवी रशीद खान (Maulvi Rashid Khan) ने दर्ज कराई है। तलैया थाना पुलिस ने बताया कि मोहम्मद इमरान (Mohmmed Imran) पिता मोहम्मद फारूक उम्र 31 साल ने बुधवार दोपहर ढ़ाई बजे मकान में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 454/380 (दिन में चोरी) का मामला दर्ज किया है।

इमरान ने बताया वह हाई लाईफ अपार्टमेंट रेतघाट इलाके में रहता है। घटना वाले दिन वह भाई की पत्नी की डिलेवरी होने की खबर मिलने पर अस्पताल गया था। वहां से लौटने पर देखा मकान का ताला टूटा है। अंदर रखा सामान बिखरा पड़ा है। चोर सोने—चांदी के जेवरात नगदी गायब कर ले गए। पुलिस ने चोरी गए माल की कीमत 60 हजार रूपए बताई है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!