Bhopal Cop News: चाकू के वार से जख्मी एसआई की मौत

Share

Bhopal Cop News: नाप—तौल विभाग में तैनात इंस्पेक्टर के बेटे ने चालान काटने से नाराज होकर मारा था चाकू

Bhopal Cop News
चित्र में बाएं तरफ चाकू मारने वाला गिरफ्तार आरोपी हर्ष मीणा। वहीं तेरह दिन पहले दाहिनी तरफ अपने जख्म दिखाते एसआई श्रीराम दुबे।

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cop News) एमपी नगर इलाके से मिल रही है। यहां ट्रैफिक में तैनात एसआई श्रीराम दुबे (SI Shriram Dubey) की मौत हो गई है। उन्हें नाप—तौल विभाग के तैनात इंस्पेक्टर के बेटे ने चाकू मारकर जख्मी किया था। आरोपी ने चालान काटने से नाराज होकर यह हमला किया था। जिसमें उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

जेपी अस्पताल में अच्छे से नहीं हुआ ट्रीटमेंट

यातायात थाने में तैनात कार्यवाहक एसआई श्रीराम दुबे को जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें पेट में चाकू का वार लगा था। बेटे सत्यम दुबे (Satyam Dubey) ने आरोप लगाया है कि उन्हें अस्पताल में सही ट्रीटमेंट नहीं दिया गया। इस कारण उनकी मौत हुई है। उन पर 7 अगस्त की शाम को हमला किया गया था। इस मामले में एमपी नगर थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने हर्ष मीणा (Harsh Meena) को गिरफ्तार किया था। इंजीनियर कर चुके हर्ष मीणा के पिता सरनाम मीणा (Sarnam Meena) कोलार इलाके में रहते हैं। वे नाप—तौल विभाग में इंस्पेक्टर हैं। दिवंगत दुबे का पुलिस विभाग में मई, 1991 में सिपाही से चयन हुआ था। कार्यवाहक एसआई की मौत के बाद इस मामले में हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें निकट भविष्य में भाजपा को कई बार विचलित करेगी, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: टोटके वाला बताकर किया ऐसा बदनाम

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!