Bhopal Robbery News: कट्टे—चाकू की नोंक पर दो किसानों से लूटपाट

Share

Bhopal Robbery News: राजस्थान के झालावाड़ जिले से आकर भोपाल के नजीराबाद में की वारदात

Bhopal Robbery News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Robbery News) नजीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां चाकू और कट्टे की नोंक पर चार बदमाशों ने दो किसानों से लूटपाट की है। इन बदमाशों के बारे में पुलिस को सुराग भी मिले हैं। यह राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ जिले में लूटपाट करने के बाद भागे हैं।

नंबर के आधार पर सर्चिंग

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 20 अगस्त की सुबह लगभग साढ़े पांच बजे धारा 394/25/27 (मारपीट कर लूटपाट और अवैध कट्टे का इस्तेमाल) करने का मामला दर्ज किया गया है। घटना 11 मील बरखेड़ी देव की जंगल में हुई है। यह वारदात 19 अगस्त की दोपहर लगभग ढ़ाई बजे हुई थी। जिसकी शिकायत वर्धा शमशाबाद निवासी 35 वर्षीय रामबाबू धाकड़ (Rambabu Dhakad) ने दर्ज कराई। उसके साथ वीरेन्द्र मैना (Virendra Maina) भी था। उससे भी मारपीट कर लूटपाट हुई। पीड़ितों ने पुलिस को मोटर सायकिल का नंबर भी दिया था। यह नंबर राजस्थान राज्य से पंजीकृत हैं। आरोपियों ने 20 हजार रुपए, मोटर सायइकिल और 700 रुपए छीन लिए थे।

झालावाड़ा रवाना हुई टीम

Bhopal Robbery News
नजीराबाद पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

बाइक नंबर के आधार पर पुलिस को आरोपियों से संबंधित महत्वपूर्ण सुराग मिल गए हैं। थाना प्रभारी भारत (TI Bharat Pratap) ने बताया कि रामबाबू धाकड़ अपने साथी वीरेंद्र मैना के साथ बरखेड़ी देव में देवी दर्शन करके वापस लौट रहे थे। वहां जंगल में बाइक सवार दो लोगों ने हाथ देकर रोका। रुकते ही दो अन्य भी बाइक लेकर वहां आ गए। चारों आरोपी हथियार की दम पर भीतर जंगल में ले गए। यहां मारपीट करके सामान लूटकर भाग गए। पुलिस को इस मामले में दो संदेहियों के बारे में सुराग मिल गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। आरोपियों के राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawada) में होने की जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Maternal Death: कोरोना खौफ के बीच एक साथ दो प्रसूताओं की मौत

यह भी पढ़ें: बसपा का यह नेता जो डकैतों की सूची में वांटेड हैं, यह बताने वाला आखिरी समय तक सिस्टम से लड़ता रहा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!