Bhopal Traffic News : नियम तोड़ने पर रोका तो अभद्रता पर उतर आए

Share

Bhopal Traffic News : ट्रैफिक के हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया

Bhopal Traffic News
भोपाल यातायात पुलिस—फाइल फोटो

भोपाल। यातायात थाने में तैनात हवलदार के साथ तीन युवकों ने मारपीट कर दी। यह घटना भोपाल (Bhopal Traffic News) सिटी के गौतम नगर इलाके की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। विवाद ट्रैफिक जाम होने के कारण शुरु हुआ था।

ऐसे शुरु हुआ था विवाद

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 9 मई की रात लगभग साढ़े दस बजे 282/22 धारा 353/294/323/506/34  (सरकारी काम में बाधा, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया गया है। शिकायत हेड कांस्टेबल सतीश सरोनिया (HC Satish Saroniya) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी निखिल जायसवाल (Nikhil Jayaswal) , भूरा और प्रदीप कुशवाह  (Pradeep Kushwaha) है।  पुलिस ने बताया कि घटना छोला अंडरब्रिज की थी। यहां ट्रैफिक जाम लगा हुआ था। तभी उक्त तीनों आरोपी हवलदार से यह बोलकर विरोध करने लगे कि जाम लगा है वह क्या कर रहा है। पुलिसकर्मी ने पीछे बैठे युवक को दबोच लिया। जिसके बाद आरोपी मारपीट पर उतर आए। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। हंगामा होने के बाद थाना पुलिस मौके पर आई और उन्हें थाने ले जाया गया।यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Traffic News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Child Abuse: नहाकर छत पर पहुंची नाबालिग से बदसलूकी
Don`t copy text!