Bhopal News: हमीदिया अस्पताल में तैनात तीन महिला कर्मचारी जख्मी 

Share

Bhopal News: ई—रिक्शा में बैठकर जा रहे थे ड्यूटी, मोबाइल पर बातचीत करते हुए एक हाथ से चला रहा था वाहन

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार ई—रिक्शा पलट गया। उसमें तीन महिलाएं सवार थी। यह सभी भोपाल (Bhopal News) शहर के हमीदिया अस्पताल में तैनात है। तीनों घटना के वक्त रिक्शा से ड्यूटी जा रही थी। सड़क दुर्घटना का मामला भोपाल शहर के तलैया थाना पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

वार्ड ब्यॉय का करती है काम

तलैया (Tallaiya) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 21 मई को हुई थी। जिसकी शिकायत थाने में अंजु भारती (Anju Bharti) पति हरीश मालवीय उम्र 35 साल ने दर्ज कराई। वह अशोका गार्डन स्थित नगर निगम कॉलोनी (Nagar Nigam Colony) में रहती है। अंजु भारती ने पुलिस को बताया कि वह वार्ड ब्यॉय का काम हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में करती है। उसने जिंसी से ई—रिक्शा (E-Rikshaw) एमपी—04—आरबी—8296 पकड़ा था। उसी ई—रिक्शा में नेहा और अलमाश बरखेड़ी से सवार हुई थी। आरोपी वाहन चालक एक हाथ से ई—रिक्शा चला रहा था। जबकि दूसरे हाथ से मोबाइल पर बातचीत कर रहा था। इस लापरवाही के चलते उसने मोती मस्जिद के पास उसको पलटा दिया। उसको सीधा करके उसमें सवार होकर तीनों जख्मी हमीदिया अस्पताल पहुंचे। यहां इलाज कराने के बाद तीनों जख्मी ने थाने में आकर मामला दर्ज कराया। आरोपी हमीदिया अस्पताल से भाग चुका था। तलैया पुलिस ने इस मामले में 106/23 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने और दुर्घटना में जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लोन की किस्त मांगी तो महिला को पीटा
Don`t copy text!