Bhopal Robbery Case: तीन लुटेरे गिरफ्तार, दो पुराने बदमाश

Share

Bhopal Robbery Case: पार्क में अकेले घूम रहे लोगों से छीनते थे मोबाइल

Bhopal Robbery Case
गिरफ्तार लुटेरे

भोपाल। पार्क में घूम रहे लोगों को चाकू की नोंक पर लूटपाट (Bhopal Robbery Case) करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा है। इन आरोपियों की तलाश एक दिन पहले हुई लूटपाट के मामले में थी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। गिरफ्तार तीन लुटेरों में से दो के खिलाफ पुराने कई मामले दर्ज हैं। इधर, अड़ीबाजी के एक मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

लूट का मोबाइल और छुरी बरामद

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार कमला नगर स्थित अंबेडकर नगर निवासी नकुल आर्के उर्फ मोंटी पिता विजय आर्के उम्र 19 साल, ध्रुव लोखंडे उर्फ छोटा (Dhruv [email protected]) पिता सुनील लोखंडे उम्र 19 साल निवासी खंडेलवाल परिसर राहुल नगर और सुमित जाधव पिता दीपक जाधव उम्र 20 साल अंबेडकर नगर थाना कमला नगर को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से लूट में इस्तेमाल बूलेट के अलावा लूटा हुआ मोबाइल और छुरी भी बरामद की गई है। नकुल आर्के (Nakul Arke) और सुमित जाधव (Sumit Jadhav) के खिलाफ कमला नगर, हबीबगंज, टीटी नगर और अशोका गार्डन में 16 से अधिक मुकदमे दर्ज है। यह मुकदमे मारपीट, आर्मस एक्ट, अड़ीबाजी और आबकारी के हैं।

अवैध शराब बेचते गिरफ्तार

Bhopal Robbery Case
गिरफ्तार अड़ीबाज सुरेन्द्र मेहर

भोपाल के देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद थाना पुलिस ने अड़ीबाज को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुरेन्द्र मेहर (Surendra Mehar) पिता मुंशीलाल मेहर उम्र 22 साल निवासी ग्राम भकवाह नजीराबाद का रहने वाला है। आरोपी के कब्जे से तीन केन में रखी 60 लीटर की कच्ची शराब जब्त की गई है। आरोपी के खिलाफ पहले भी थाने में मारपीट, चोरी और अड़ीबाजी के पुराने मुकदमे दर्ज है।

यह भी पढ़ें:   दिग्विजय और सिंधिया गुटों के बीच चले लात घूंसे, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: प्यार के नाम पर धोखा देने वाला यह छात्र इस कारण फंसा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!