MP IPS Transfer: अभिनय शर्मा भोपाल में जहांगीराबाद सीएसपी बने

Share

MP IPS Transfer: 2018—2019 बैच केे हैं यह अधिकारी, सभी अलग—अलग जिलों में सीएसपी बनाए गए

MP IPS Transfer
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज भारतीय पुलिस सेवा के आधा दर्जन अफसरों के तबादले (MP IPS Transfer) से संबंधित है। यह सारे अधिकारी 2018—2019 बैच केे हैं। इन अफसरों को मैदानी पोस्टिंग दी गई है। इस संबंध में राज्य सरकार ने सोमवार को आदेश जारी किए है।

यह हैं वह अधिकारी

भारतीय पुलिस सेवा में 2018 बैच के अफसर अभिषेक आनंद (IPS Abhishek Anand) को रतलाम जिले में जावरा संभाग में सीएसपी बनाया गया है। इसी बैच के अफसर मोती उर रहमान (IPS Moti Ur Rehman) को इंदौर जिले के आजाद नगर संभाग में सीएसपी बनाया है। वहीं 2019 बैच के चार भारतीय पुलिस सेवा के अफसरों के नाम भी सूची में हैं। जिसमें अभिनय विश्वकर्मा (IPS Abhinay Vishwkarma) को भोपाल में जहांगीराबाद संभाग का सीएसपी बनाया गया है। इसी तरह आईपीएस प्रियंका शुक्ला (IPS Priyanka Shukla) को जबलपुर के बरगी संभाग का सीएसपी बनाया गया है। आईपीएस़ ऋषिकेश मीना (IPS Hrishikesh Meena) को ग्वालियर के मुरार संभाग में सीएसपी बनाया गया। इसी तरह विनोद कुमार मीना (IPS Vinod Kumar Meena) को उज्जैन जिले के माधव नगर संभाग में सीएसपी बनाकर भेजा है।

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP IPS Transfer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर पति ने लगाई फांसी
Don`t copy text!