Bhopal Molestation Case: चाउमीन मंगाया फिर कमरे में बुरे इरादे से दबोचा

Share

Bhopal Molestation Case: तेरह साल की बच्ची के साथ ज्यादती की कोशिश

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। झांसा देकर नाबालिग से ज्यादती की कोशिश (Bhopal Molestation Case) की गई। आरोपी एक 20 साल का युवक है। पीड़िता की उम्र महज 13 साल है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है। इस मामले का आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर, पुलिस ने मारपीट के दो मुकदमे दर्ज किए हैं।

ऐसे बुलाया कमरे पर

निशातपुरा पुलिस ने बताया कि घटना 13 अक्टूबर की दोपहर लगभग दो बजे की घटना है। पीड़िता कक्षा सातवीं की छात्रा है। आरोपी इब्राहिम खान (Ibrahim Khan) जिसकी उम्र 20 साल है। इब्राहिम मैकेनिक की दुकान पर काम करता है। वह जिस कॉलोनी में रहता है उसमें नाबालिग भी रहती है। नाबालिग को उसने 30 रुपए देकर चाउमीन लाने के लिए भेजा। वह चाउमीन लेकर उसके घर पहुंची तो उसने बुरे इरादे से उसको कमरे में बंद कर लिया। शोर मचाने पर आरोपी घबरा गया और उसको जाने दिया। घर पहुंचने पर नाबालिग ने परिवार को पूरी कहानी बताई।

नाई की दुकान पर ग्राहक भिड़े

छोला मंदिर थाना पुलिस ने भी चाकू मारकर जख्मी करने का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत उडिया बस्ती निवासी राहुल दुर्गा पिता महेन्द्र दुर्गा (Rahul Durga) उम्र 24 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी बिहारी और गंजू के बीच विवाद हो रहा था। बीचबचाव करने पर बिहारी नाराज हो गया और डंडा सिर पर मार दिया। बिहारी ने दांत से उसका कान भी काट लिया। इधर, कमला नगर इलाके में नाई की दुकान पर पहले बाल कटाने के विवाद पर चाकू चल पड़े। इस मामले में पुलिस ने काउंटर मुकदमा दर्ज किया है। दोनों पक्ष नाबालिग है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Short Encounter : पुलिस की कहानी अच्छी लगती है पर सच्ची नहीं लगती!

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!