Bhopal Suspicious Death: कुएं और नाले में मिले शव

Share

Bhopal Suspicious Death: संदिग्ध परिस्थितियों में तीन व्यक्तियों की हुई मौत

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पिछले चौबीस घंटों के दौरान तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई है। यह मामले मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के हैं। इसमें एक शव कुएं के भीतर तो दूसरा नाले में मिला था। तीनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

खेत गया फिर लौटा नहीं

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि कृष्ण पाल सिंह (Krishna Pal Singh) पिता वीरेंद्र सिंह राजपूत उम्र 16 निवासी ग्राम कढ़ैया कोटा का रहने वाला था। पिता किसान हैं और गांव में खेत भी है। कृष्ण पाल सिंह दो भाई हैं। कृष्ण पाल सिंह कक्षा बारहवीं का छात्र था। कृष्ण पाल सिंह 20 सितंबर की शाम लगभग 4 बजे खेत पर मवेशी भगाने के लिए गया था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा तो परिवार ने उसकी खोजबीन शुरु की। दूसरे दिन सुबह कुएं के आस—पास जाकर गांव वाले वहां देखने पहुंचे। कुएं के बाहर चप्पल थी। शक होने पर गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकाला गया।

नाले में मिला शव

इधर, अयोध्या नगर स्थित एक मकान के भीतर दो से तीन दिन पुराना शव मिला है। शव की पहचान अंजली लाल मिश्रा उम्र 80 साल के रुप में हुई है। अंजली लाल मिश्रा (Anjali Lal Mishra) भेल से सेवानिवृत्त थे। पत्नी कुछ साल पहले खत्म हो चुकी थी। घर में वे अकेले रहते थे। तीनों कमरों को उन्होंने बंद कर दिया था। दुर्गंध आने और खिड़की में मक्खियां देखने पर पुलिस को सूचना दी गई थी। इसके अलावा निशातपुरा स्थित करोद के नाले में लाश मिली है। शव की पहचान मोहम्मद जुबेर उम्र 35 साल के रुप में हुई है। पुलिस को मौके पर बाइक भी मिली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: एडीजी सागर को जेएनपीए भेजा गया, सकलेचा भोपाल एएसपी बनाए गए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!