Bhopal Murder Case: मासूम की हत्‍या करने वाली कलयुगी मॉं और उसका प्रेमी जेल पहुँचे

Share

Bhopal Murder Case: बड़े तालाब में फेंक दी थी नौ महीने की बच्ची, 3 अक्‍टूबर तक आरोपियों को न्‍यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल

Bhopal Murder Case
गिरफ्तार आरोपी मां और उसका प्रेमी

भोपाल। न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट प्रथम श्रेणी भोपाल स्‍नेहा सिंह (Justice Sneha Singh) की अदालत ने तलैया थाने में गिरफ्तार मां सोनम चौरसिया (Sonam Chourasiya) और उसके प्रेमी शिवम कुशवाह (Shivam Kushwah) को जेल भेजने के आदेश दिए। आरोपी मां ने नौ महीने की बच्ची को तालाब में फेंक (Bhopal Murder Case) दिया था। पुलिस ने इस मामले में गोताखोर समेत कई अन्य को गवाह बनाया है।

ससुराल वालों से थी दुखी

सोनम चौरसिया उम्र 23 साल निवासी औबेदुल्‍लागंज और उसके प्रेमी शिवम कुशवाह उम्र 22 साल निवासी रायसेन को अदालत पेश किया गया। जहां से उसको न्‍यायिक अभिरक्षा में भेजे जाने की मांग की। अदालत में आशीष त्‍यागी की तरफ से दलीलें पेश की गई। उल्लेखनीय है कि 18 सितंबर, 2020 को थाना तलैया को गोताखोर मजहर ने सूचना दी थी। शीतल दास की बगिया के पास बच्चे की लाश मिली थी। सब इंस्पेक्टर वीरेन्‍द्र सेन (SI Virendra Sen) ने बच्ची की फोटो देखकर उसकी गुमशुदगी ओबेदुल्‍लागंज में दर्ज होने की जानकारी दी थी। उसके साथ मां भी 16 सितंबर से लापता थी। रिपोर्ट पति जितेन्द्र चौरसिया ने दर्ज कराई थी। आरोपी मां सोनम व उसके प्रेमी शिवम कुशवाह को 21 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। दोनों आरोपी हलालपुरा बस स्‍टेंड के पास भागने की फिराक में खडे थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: झाड़—फूंक की आड़ में बलात्कार करने वाले बाबा की जमानत खारिज
Don`t copy text!