Bhopal Crime News: तीन तलाक बोलकर पत्नी को भगाया

Share

Bhopal Crime News: दो साल पहले हुआ था निकाह, आरोपी पति गिरफ्तार

Bhopal Triple Talaq
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के तलैया इलाके में एक युवती ने पति के खिलाफ तीन तलाक (Bhopal Crime News) का केस दर्ज कराया है। उसको पुलिस ने गिरफ्तार भी कर (Bhopal Triple Talaq) लिया है। इसके अलावा मिसरोद इलाके में एक महिला स्टाफ नर्स के साथ मारपीट का केस सामने आया है।

 यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्रीको राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

कचरा फेंकने पर हुआ विवाद

तलैया थाना पुलिस ने बताया कि तीन तलाक का केस 04—05 मार्च की दरमियानी रात साढ़े बारह बजे दर्ज किया गया है। आरोपी पति शानू खान है जिससे पीड़िता की शादी 2019 में हुई थी। शानू खान (Shanu Khan) मूलत: पटना का रहने वाला है। वह यहां मजदूरी करता है। आरोपी पत्नी को अपनी मां से पैसे मांगने के लिए कहता था। इसी विवाद में उसने तीन तलाक दिया था। इधर, मिसरोद थाना पुलिस ने आरोपी विक्की विश्वकर्मा (Vikky Vishwkarma), उसकी पत्नी, उसके भाई के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। शिकायत रजनी लखेरा ने दर्ज कराई है। वह संजय नगर जाटखेड़ी में रहती है और भाभा डेंटल कॉलेज में स्टाफ नर्स का काम करती है। विवाद शिकायत करने वाली महिला के घर के सामने झाड़ू लगाते वक्त कचरा फेंकने पर शुरु हुआ था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378,7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   सवा एक करोड़ रूपए की स्मैक बरामद

 

Don`t copy text!