Bhopal Suspicious Death: सात साल के बच्चे की ऐसे हुई मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: पगडंडी पर पैर फिसला सिर के बल गिरने से हुई मौत

Bhopal Suspicious Death

मृतक अभिषेक मरावी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ इलाके में एक सात साल के बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो (Bhopal Suspicious Death) गई। घटना के वक्त उसके माता—पिता साथ थे। लेकिन, वह उनसे नजरें बचाकर कही दूसरी जगह जा रहा था। तभी पगडंडी में पैर फिसलने से गिरकर वह जख्मी हो गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर (Bhopal Death News) शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए 

क्रेशर में काम करता है परिवार

राती​बड़ थाना पुलिस के अनुसार घटना 04 मार्च की शाम लगभग 7 बजे की है। परिवार बेटे को अपने घर उठा ले गया था। मृत बच्चे का नाम अभिषेक मरावी पिता राधे लाल मरावी उम्र 7 है। वह छापरी में रहता था। माता—पिता क्रेशर में काम करते थे। जहां बच्चे को माता—पिता साथ में ले जाते थे। वहां से नजरें बचाकर अभिषेक भाग गया था। कुछ दूर पगडंडी से गिरकर वह जख्मी हो गया था। भीड़ को देख परिवार भी वहां पहुंचा। उसे अस्पताल ले जाने की बजाय परिजन घर ले गए। मामले की जांच कर रहे हवलदार मोहन लाल सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

ट्रेन की आवाज नहीं आई

बैरागढ़ जीआरपी के अनुसार शुक्रवार सुबह लगभग नौ बजे हरिकिशन मीना पिता स्वर्गीय बीरबल उम्र 62 साल की मौत हो गई। जांच अधिकारी एएसआई नारायण झा ने बताया कि हर​किशन गांधी नगर इलाके का रहने वाला था। उसको सुनाई कम देता था। वह घर से मवेशियों को चराने के लिए निकला था। पुलिस को शव रेलवे ट्रेक पर मिला है। घर के नजदीक ही उसके रिश्तेदार रहते हैं। जिन्होंने शव को पहचाना था।

यह भी पढ़ें:   MP Society Scam : थ्री स्टार होटल के लिए कांग्रेस नेता ने किया फर्जीवाड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!