Bhopal Molestation News: चाकू मारकर चेहरा बिगाड़ने की धमकी

Share

Bhopal Molestation News: घर में घुसकर 16 साल की लड़की के साथ आरोपी ने दिया इस वारदात को अंजाम

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के निशातपुरा इलाके में एक नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया हैं। बात नहीं मानने पर आरोपी चाकू मारकर पीड़िता का चेहरा बिगाड़ने की धमकी देता था। जिसे अंजाम देने के लिए आरोपी 16 साल की लड़की के घर में घुस गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकाने की एफआईआर दर्ज कर ली हैं।

नवीं कक्षा तक पढ़ी है छात्रा

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय छात्रा ने गुरूवार रात साढ़े नौ बजे उसके साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई हैं। पुलिस ने मामले में पंकज लोधी को आरोपी बनाया हैं। उसके खिलाफ धारा 354घ/354/506/452/7/8/ (पीछा करना, छेड़छाड़/ धमकाना, घर में घुसना, पोस्को एक्ट और एट्रो सिटी एक्ट) के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं। जांच अधिकारी एसआई उर्मिला यादव (SI Urmila Yadav) ने बताया नाबालिग थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं। उसने कक्षा नवी तक पढ़ाई की हैं। आरोपी पंकज लोधी (Pankaj Lodhi) उसे दो हफ्तो से पीछा करके परेशान कर रहा था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

चेहरा बिगाड़ने की धमकी

जांच अधिकारी ने बताया कि नाबालिग उसकी हरकतों से परेशान हो गई थी। नाबालिग पंकज से बात नहीं करना चाहती थी। बात नहीं करने पर आरोपी नाबालिग को चेहरा बिगाड़ने की धमकी देता था। उसका बोलना था अगर उसने बात नहीं की तो वह उसका चेहरा चाकू मारकर बिगाड़ देगा। जिसके बाद वह कही चेहरा दिखाने लायक नहींं रहेगी। घटना वाली रात पीड़िता की मां—भाई छींद मंदिर दर्शन करने गए थे। नाबालिग घर में अकेली थी। अचानक पंकज नाबालिग के घर आ गया। नाबालिग के दरवाजा खोलते ही उसके उसका मुहं दबा दिया। उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा। नाबालिग ने धक्का दिया और शोर मचा दिया। शोर सुनकर आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस आरोपी पंकज लोधी की तलाश के लिए जगह—जगह छापे मार रही हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: शिवराज मंच से कमलनाथ को कोस रहे थे और उधर किसान नेताओं को

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!