Bhopal Court News:  तेरह साल की बच्ची से बलात्कार के आरोपी दोषी करार

Share

Bhopal Court News: अदालत ने सुनाई 20 साल की सजा, सवा एक साल पहले हुई थी वारदात

Bhopal Court News
भोपाल जिला अदालत — फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Court News) की जिला अदालत ने सवा एक साल पहले तेरह साल की बच्ची से हुए बलात्कार के मामले में आरोपी को दोषी करार दिया है। आरोपी को 20 साल की सजा सुनाई गई है। यह फैसला न्यायाधीश वंदना जैन (Justice Vandana Jain) की अदालत ने सुनाया है। इससे पहले गुरुवार को भी न्यायाधीश कुमुदनी पटेल (Justice Kumudani Patel) की अदालत ने एक आरोपी को दोषी करार देते हुए 20 साल की सजा सुनाई थी।

यह है मामला

दोषी करार दिया गया आरोपी प्रदीप उर्फ बब्‍लू प्रजापति उम्र 22 साल है। उसके खिलाफ अपहरण, बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था। सरकार की तरफ से अनिता सिंह (Anita Singh) और सीमा अहिरवार (Seema Ahirwar) ने दलीलें पेश की थी। मीडिया प्रभारी दिव्‍या शुक्‍ला (Divya Shukla) के अनुसार एफआईआर अशोका गार्डन थाने में 27 जनवरी, 2019 को दर्ज हुई थी। पीड़िता घर से दुकान पैन लेने गई थी। अगले दिन उसकी थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी। दोषी करार दिया गया आरोपी पीड़िता को अशोका गार्डन की एक मेडिकल दुकान में ले गया था। उसने वहां पर बलात्कार किया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दो लावारिस लाशें मिली
Don`t copy text!