Bhopal Theft Case: चोरों की दमदारी के आगे पुलिस ने घुटने टेके

Share

Bhopal Theft Case: एक ही गली में तीन वारदात, अंजाम देने के लिए डीपी जलाकर अंधेरा किया

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चोरों (Bhopal Theft Case) के हौसले बुलंद है। इन हौसलों के आगे पुलिस ने अब घुटने टेक दिए हैं। ताजा मामला ऐशबाग (Aishbagh Stolen Case) इलाके से सामने आया है। यहां शातिर बदमाशों ने तीन घरों में वारदात की। इस वारदात से पहले बकायदा डीपी जलाकर चोरों (Bhopal Stolen Case) ने बकायदा गली में अंधेरा कर दिया था। पुलिस ने सभी मामलों में मुकदमा दर्ज करने की बजाय केवल कार चोरी (Bhopal Car Robbery) का प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मुकदमे को दर्ज करने में भी पुलिस को घंटों लग गए।

पीड़ित परिवार ही भटकता रहा

द क्राइम इंफो डॉट काम से हुई बातचीत में सतीश साहू उर्फ बबलू (Satish [email protected]) ने बताया कि वह अशोक नगर पुल बोगदा में रहता है। उसका जहां घर है उसके नजदीक ही आटा चक्की की दुकान भी है। एक साल पहले 2019 में सतीश साहू ने दीपावली पर ही कार खरीदी थी। उस कार की किस्त भी वह जमा कर रहे थे। रविवार रात 12 बजे कार घर के नीचे खड़ी हुई दिखी थी। सोमवार सुबह सात बजे उठकर देखा तो कार जगह पर नहीं मिली।

दूसरे घरों की चोरी का पता चला

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

मोहल्ले में दूसरे भी लोग जाग गए। लोगों ने बताया कि रात दो बजे तक उन्होंने कार घर के नीचे देखी थी। कुछ ही देर बाद पता चला चोरों ने साहू के घर के सामने बने आॅफिस का भी ताला तोड़ा है। यहां जितेन्द्र बैरागे (Jitendra Bairage) आॅटो मोबाइल का सामान बेचता है। उसका भी कुछ सामान चोरी गया है। घटना की सूचना ऐशबाग थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। जांच में सामने आया की चोर गली में लगी डीपी जलाते हुए दिखे। डीपी जलने के कारण गली में अंधेरा हो गया। जिसके बाद वारदात की गई। रहवासियों ने बताया कि कुंदन लाल के घर भी चोरी हुई है। लेकिन, पुलिस ने सतीश साहू की कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले को हल्का बना दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft: वीड़ियो मे देखिए चोर कैसे करते हैं वारदात

यह भी पढ़ें: इस हुस्न की मल्लिका के दीवानगी में दूल्हे बने लोग अब काट रहे हैं थाने के चक्कर, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!