Lockdown Effect : कर्ज से उभर नहीं पाया परिवार, 5 सदस्यों ने की आत्महत्या

Share

गैस एजेंसी चलाता था परिवार का मुखिया

Kokrajhar Mass Suicide
निर्मल पाल के घर के बाहर लगी भीड़

कोकराझार। असम के कोकराझार (Kokrajhar) जिले से सामूहिक आत्महत्या (Mass Suicide) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों ने खुदकुशी कर ली। पांचों लोग घर में मृत अवस्था में पाए गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी की वजह से पूरे परिवार ने खुद को खत्म कर लिया। घटना कोकराझार जिले के तुलसीबिल (Tulsibil) कस्बे की है। ये कस्बा असम-वेस्ट बंगाल की बॉर्डर पर स्थित है। एसपी राकेश रोशन ने बताया कि सभी लोगों के शव छत से लटकते मिले। मृतकों की पहचान निर्मल पाल (45) उसकी पत्नी मल्लिका (40), बेटी पूजा (25), नेहा (17) और दीपा (15) के तौर पर हुई है।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

एसपी का कहना है कि प्राथमिक तौर पर मामला सामूहिक आत्महत्या का है। परिवार का मुखिया निर्मल पाल एलपीजी का आउटलेट चलाता था। उसके ऊपर 25 से 30 लाख रुपए का कर्ज था। निर्मल की बेटी पूजा प्रायवेट स्कूल में पढ़ाती थी। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। लेकिन उसमें क्या लिखा है, ये मीडिया को जानकारी नहीं दी गई है।

ऑयल फर्म्स के नियमों ने भी परेशान किया

इलाके के एक व्यापारी ने पुलिस को बताया कि निर्मल पाल ने गैस कनेक्शन देने के नाम पर लोगों से पैसा लिया था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो अपना वादा पूरा नहीं कर सका। वहीं दूसरी तरफ ऑयल फर्म्स ने अपने नियम बदल दिए। जिसके कारण निर्मल बहुत परेशान हो गया था। कोकराझार में असम बंगाली युवा छात्र फेडरेशन ने मामले को संदिग्ध बताते हुए घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद कस्बे के सभी दुकानदारों ने अपने संस्थान बंद कर दिए।

यह भी पढ़ें:   Delhi Riots : 4 इलाकों में कर्फ्यू जैसे हालात, दंगाईयों को देखते ही गोली मारने का आदेश

यह भी पढ़ेंः  पूर्व मंत्री बोले कुत्ता जब तक पागल नहीं होता मालिक के साथ रहता है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!