सोनू निगम और भूषण कुमार विवाद के बीच सामने आया मरीना कुंवर का वीडियो

Share

फिल्म इंडस्ट्री के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में भी नेपोटिज्म को लेकर गहराता जा रहा विवाद

मरीना कुंवर, इंस्टाग्राम से लिया गया फोटो

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर विवाद शुरु हो गया है। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranout) ने बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद पर सवाल उठाए थे। स्टार किड्स को मिलने वाली तवज्जों को उजागर किया था। कंगना रनौत ने तो सुशांत सिंह की आत्महत्या को प्लांड मर्डर तक कह दिया। जिसके बाद अब सोनू निगम (Sonu Nigam) सुर्खियों में है। सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री (Music Industry) में भी नेपोटिज्म के हावी होने की बात कही है। सोनू निगम के निशाने पर  टी-सीरीज (T-Series) के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) है। वहीं अब मॉडल और टीवी एक्ट्रेस मरीना कुंवर (Marina Kuwar) का वीडियो भी सामने आ गया है।

‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते’

सोनू निगम ने टी-सीरीज भूषण कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। सोनू निगम का पहला वीडियो दो हिस्सों में जारी हुआ। इन वीडियो में सोनू निगम कहते है कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते। शराफत की भाषा समझ नहीं आती। इस वीडियो में सोनू निगम टाइम्स ऑफ इंडिया की भी बात कर रहे है।

देखें वीडियो

‘तुमने गलत आदमी से पंगा ले लिया’

भूषण कुमार को संबोधित करते हुए कह रहे है कि उन्होंने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। मेरे मुंह मत लगना, मरीना कंवर याद है न। पंगा लिया तो उसका वीडियो यू ट्यूब पर डाल दूंगा।

यह भी पढ़ें:   BJP Leader Shot Dead by Terrorist: भाजपा नेता को आतंकियों ने घर में घुसकर मारी गोली

देखें वीडियो

मरीना कुंवर का वीडियो

मरीना कुंवर के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। न्यूज चैनल आजतक को दिए वीडियो में वो भूषण कुमार पर सनसनीखेज आरोप लगाती नजर आ रही है।

वहीं इस पूरे मामले में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला उनके साथ खड़ी है। दिव्या ने इंस्टाग्राम पर सोनू निगम के खिलाफ मोर्चा खोला। उन्होंने सोनू निगम को अहसान फरामोश तक कह दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!