Bhopal Crime: रंगदारी दिखा रहे बदमाशों ने की तोड़फोड़

Share

आटो चालक और ठेले वाले को पीटकर धमकाया

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस ने रंगदारी (Bhopal Raing Dari Case) दिखाने वाले दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी (Madhya Pradeh Extortion Case) भोपाल की है। एक मामले में फरियादी आटो ड्रायवर है। वहीं दूसरे मामले का फरियादी मूंगफली का ठेला लगाता है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को सुराग मिल गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

इलाके का है बदमाश
कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि रंगदारी (Bhopal Crime News In Hindi) दिखाने की यह घटना 21 जून की दोपहर 3 बजे की है। शिकायत अनिल शौलके पिता रमेश शौलके उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। वह आटो चलाने का काम करता है। आरोपी ननकू यादव है जो कि राहुल नगर में आटो स्टेंड पर पहुंच गया। वह अनिल शौलके से राहुल नगर से आटो चलाने के लिए 500 रुपए मांग रहा था। ननकू यादव के खिलाफ थाने में कई मुकदमे पहले से दर्ज है। नशे में धुत्त आरोपी ने आटो में तोड़फोड भी की है।
ठेले में तोड़फोड़
इधर, गौतम नगर थाना पुलिस ने रमजानी के खिलाफ धारा 294/323/327/427/506 गाली—गलौज, मारपीट, अड़ीबाजी, तोड़फोड़ और धमकाने के तहत प्रकरण दर्ज किया है। रमजानी ने अटल अयूब नगर निवासी मोहम्मद फैमिद पिता बादशाह उम्र 35 साल का ठेले में तोड़फोड़ भी कर दी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ठेला लगाने के बदले में पैसा मांग रहा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का निधन
Don`t copy text!