Bhopal News: फोटो खिंचाने के लिए सोने की चेन मांगी, विवाद में हाथापाई

Share

Bhopal News: कांच की बोतल सिर पर फोड़कर किया जख्मी, पुलिस ने दर्ज किया मारपीट का मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। वैवाहिक समारोह में पहुंचे दो मेहमानों के गुटों में बवाल हो गया। इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को सिर पर कांच की बोतल फोड़कर लहुलूहान कर दिया। यह घटना (Bhopal News) भोपाल शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। इसमें पुलिस ने सामान्य मारपीट का मामला दर्ज किया है। प्रकरण में अभी तीन आरोपियों के नाम सामने आए हैं।

पुलिस के पास इस कारण पहुंचा मामला

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 20 फरवरी की रात करीब 11 बजे हुई थी। यहां बिशनखेड़ी में ब्ल्यू लगुन रेस्टोरेंट (Blue Lagun Restaurant) है। इस जगह पर तरूण चंदानी (Tarun Chandani) की सगाई चल रही थी। जिसमें पीड़ित कमल दाहिया (Kamal Dahiya) पिता संतोष कुमार दाहिया उम्र 25 साल पहुंचा था। वह टीटी नगर स्थित पंचशील नगर के नजदीक बंगाली कॉलोनी में रहता है। वह सगाई कार्यक्रम में अपने दोस्त गुंदीप सिंह देवल और जुनैद कुरैशी के साथ गया था। कमल दाहिया ने बताया कि उसी कार्यक्रम में आरोपी आकाश मुर्गन (Akash Murgan) , दीपांशु पाल (Dipanshu Pal) और रोनित मीना (Ronit Meena) भी आए थे। सभी रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे। तभी आकाश मुर्गन औद दीपांशु पाल ने उससे यह बोलकर चेन मांगी कि वह फोटो खींचकर वापस कर देगा। कमल दाहिया ने चेन देने से मना कर दिया। इसी विवाद में तीनों आरोपियों ने हमला कर दिया। आरोपियों में से एक ने उसके सिर पर कांच की बोतल मारकर उसको लहूलुहान कर दिया। रातीबड़ पुलिस ने 69/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौच, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। जख्मी को जेपी अस्पताल (JP Hospital) ले जाया गया। जहां से यह मामला पुलिस थाने में पहुंचा।

यह भी पढ़ें:   MP Police Deputation: एमपी पुलिस के चार अफसरों को डेपुटेशन पर भेजा

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!