Bhopal News: टीआईटी कॉलेज में हो रही चोरी का सुराग मिला

Share

Bhopal News: सुरक्षा में तैनात सुपरवाइजर थाने में संदेही कर्मचारी के खिलाफ आवेदन लेकर पहुंचा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कॉलेज का ही कर्मचारी एक—एक करके माल बटोर ले जा रहा था। यह सिलसिला लंबे अरसे से चल रहा था। जिसके संबंध में चौकसी बरतने के निर्देश कॉलेज प्रबंधन ने दिए थे। इस कारण सुरक्षाकर्मी विशेष एहतियात बरत रहे थे। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी इलाके की है। जिसमें प्रयासों का नतीजा सामने आया और मामले में संदेही एक कर्मचारी को रंगे हाथों दबोच लिया गया।

इसलिए प्रबंधन को गया था संदेह

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार इस संबंध में 22 फरवरी की रात लगभग साढ़े नौ बजे 140/23 धारा 454/380 (दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज किया गया है। शिकायत थाने पहुंचकर महेंद्र पाराशर (Mahendra Parashar) ने दर्ज कराई है। वे टीआईटी कॉलेज (TIT College) में सुपरवाइजर का काम करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि 22 फरवरी की दोपहर लगभग दो बजे सिक्योरिटी गार्ड धकन बाबू चौधरी (Dhakan Babu Chaudhry) ने पंखे के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा। संदेही का नाम फैजान (Faizan) है। सुपरवाइजर ने बताया कि कॉलेज में रखे कंप्यूटर समेत कई अन्य सामान लंबे अरसे से चोरी जा रहे थे। पुलिस ने फैजान को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने चोरी के मामले में उसको क्लीनचिट नहीं दी है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रिटायर्ड अधिकारी के मकान में चोरी 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!