Bhopal News: क्राइम ब्रांच की मदद से पकड़े चोर

Share

Bhopal News: चार दिन के भीतर खुलासा, संपत्ति बरामद होते ही चार गुना बढ़ी कीमतें

Bhopal News
अयोध्या नगर पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। क्राइम ब्रांच की मदद से एक युवक को अयोध्या नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) सिटी में स्थित एक मोबाइल एसेसरीज दुकान में हुई चोरी के मामले में की गई है। उसके साथ तीन विधि विरुद्ध बालक भी दबोचे गए हैं। जब चोरी हुई थी तब पुलिस ने संपत्ति की कीमत 10 हजार रुपए बताई थी। अब जब इस मामले का खुलासा हो गया है तब संपत्ति की कीमत 50 हजार रुपए बताई जा रही है।

कैसे पकड़े इस पर सस्पेंस

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार गिरफ्तारी 07 फरवरी को की गई है। आरोपियों ने 2 फरवरी की रात अयोध्या नगर स्थित एक्सटेंशन में मोबाईल एसेसरीज की दुकान का ताला तोड़ दिया था। जिसकी रिपोर्ट 53/22 महेन्द्र सिंह (Mahendra Singh) ने थाने में दर्ज कराई थी। आरोपियों से ब्लूटूथ, हेडफोन, विडियो गेम, ईयर बट्स, ब्लूटूथ स्पीकर, ईयरफोन, डाटा केबल, स्मार्ट घडी,मोबाईल चार्जर और हार्ड डिस्क बरामद हुई है। ऋषी श्रीवास पिता गोविंद श्रीवास उम्र 18 साल है। वह जनकपुरी वृंदावन नगर अयोध्या नगर में रहता है। जबकि तीन नाबालिग है जिनकी उम्र 15 से 17 साल है। आरोपी ऋषि श्रीवास (Rishi Shrivas) से दूसरे मामलों में भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Jyotiraditya Scindia का दो तरह से एमपी में हुआ स्वागत
Don`t copy text!