Bhopal News: पांच लाख रुपए के गांजे के साथ तीन गिरफ्तार

Share

Bhopal News: तस्करी के लिए डिजाइन कर रखी थी इस तरह से कार

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। क्राइम ब्रांच ने तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ओडिशा से गांजा तस्करी करके भोपाल (Bhopal News) लाते थे। इसके लिए उन्होंने कार को इस तरह से डिजाइन किया था कि किसी को शक न हो। यह कार्रवाई भोपाल सिटी के क्राइम ब्रांच ने की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से पांच लाख रुपए का गांजा बरामद किया है।

यह बताकर किया भ्रम

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम ने 10 फरवरी को प्रिंस ढाबे (Prince Dhaba) के सामने गांधी नगर पर मारूती इको कार एमपी—04—सीजे—5608 रोकी थी। उस कार की क्राइम ब्रांच को सटीक सूचना दी गई थी। कार में तीन व्यक्ति सवार थे। जिन्होंने अपना नाम दीपक पिता सुरेन्‍द्र पाल उम्र 43 साल, वाजिद उर्फ मोटा पिता इशाक अली उम्र 25 साल और मोहम्मद आसिफ पिता अब्दुल लतीफ खां उम्र 38 साल बताया। दीपक पाल (Deepak Pal) गिरराज हाइट लालघाटी में तो वाजिद अली (Wajid Ali) सीहोर के दोराहा का रहने वाला है। वहीं मोहम्मद आसिफ (Mohmmed Asif) श्यामला हिल्स स्थित रुस्तम खां का अहाता इलाके में रहता है। आरोपियों की कार से पुलिस ने 51 किलो से अधिक गांजा जब्त किया। यह गांजा ओडिशा (Odisha) से लाना बताया गया।

मैकेनिक ने की थी कार डिजाइन

आरोपी वाजिद अली, मोहम्मद आसिफ और दीपक पाल के मोबाइल कॉल रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है। आरोपियों ने डिग्‍गी में लगी गैस किट के अंदर गांजा छुपा रखा था। इसी तरह स्टोरियों और स्‍पीकर बॉक्स में भी गांजा छुपा रखा था। कार के पर्दो में भी गांजा छुपाकर रखा गया था। पुलिस ने बरामद संपत्ति की कीमत 8 लाख रुपए बताई है। पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल कार भी जब्त कर ली है। मोहम्मद आसिफ मैकेनिक है। जिसने तस्करी के लिए कार को वैसा डिजाइन किया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एमआर के कब्जे से मिले पांच रेमडेसिविर इंजेक्शन

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!