Bhopal Theft News: एरिया मैनेजर के मकान में चोरों की मौज

Share

Bhopal Theft News: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों रुपए का माल गायब, तीन थानों में दर्ज चोरी की एफआईआर

Bhopal Theft News
File Image

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft News) के तीन थानों में चोरी की एफआईआर दर्ज हुई हैं। चोर एरिया मैनेजर के मकान में घुसे और जेवर, नगदी समेत 40 हजार रुपए का माल गायब हो गया। इधर, कमला नगर और छोला मंदिर इलाके में भी चोरी की घटनाएं हुई हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

दफ्तर के काम से जबलपुर गया था

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे रजत नगर इलाके में चोरी की घटना हुई हैं। शिकायत सैयद रिजवान हसन (Rizvan Hasan) ने दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वह प्रायवेट कंपनी में एरिया मैनेजर हैं। दफ्तर के काम से उन्हें जबलपुर (Jabalpur) जाना पड़ा था। इस कारण पत्नी और बच्चे रिश्तेदारों के घर चले गए। वापस आने पर दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर रखा सामान बिखरा था। अलमारी में रखी पायल, चैन, अंगूठी, नगद 10 हजार समेत 40 हजार का माल नहीं था। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

कुंदी पर लटका था ताला

इधर, कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि राज कुमारी पति स्वर्गीय रामलखन उम्र 48 साल ने शुक्रवार शाम साढ़े पांच बजे चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। राजकुमारी ने बताया वह बंगलों में साफ—सफाई का काम करती है। उसके दोनों बेटे प्रायवेट नौकरी करते हैं। घटना वाली दिन वह दो घंटों के लिए काम पर घर में ताला लगाकर गई थी। वापस आकर देखा ताला खुला था और घर का सामान बिखरा था। राजकुमारी ने बताया अलमारी में रखी चांदी की पायल, मंगलसूत्र, नगदी 10 हजार कुल 20 हजार रुपए का माल चोरी हुआ हैं। इधर, छोला मंदिर थाना पुलिस ने नगर निगम कालोनी निवासी नितिन भूजलानी की शिकायत पर चोरी की एफआईआर दर्ज की गई है। जिसमें पीड़ित ने चोरी गई संपत्ति की कीमत पुलिस को नहीं बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: पति से रुठना पत्नी को महंगा पड़ा
Don`t copy text!