Bhopal News: मंत्रालय में तैनात अफसर के मकान में चोरी 

Share

Bhopal News: रायसेन गए हुए थे पति—पत्नी, ड्रायवर ने दी थी वारदात की खबर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मंत्रालय में तैनात महिला अफसर के सरकारी मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर इलाके में हुई। जिसकी जानकारी अफसर के ड्रायवर ने उन्हें फोन पर दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है।

चोरी गई संपत्ति के मुकाबले कीमत के आंकलन पर सवाल

टीटी नगर (TT Nagar) थाना पुलिस ने पति की शिकायत पर रिपोर्ट 723/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज किया है। सूचना अभिमन्यु ठाकुर (Abhimanyu Thakur) पिता परमानंद सिंह ठाकुर उम्र 35 साल ने दी। वे गुर्जर भवन के पास तुलसी नगर (Tulsi Nagar) में रहते हैं। उनकी पत्नी स्वाति सिंह (Swati Singh) मंत्रालय में सहायक ग्रेड—3 के पद पर तैनात है। पति—पत्नी 8 नवंबर की शाम को रायसेन चले गए थे। सुबह उनके ड्रायवर राजकुमार राठौर (Rajkumar Rathore) ने बताया कि मकान का ताला टूटा है। दोपहर में घर पहुंचे तो चोरी गए सामान का पता लगाया। चोर अलमारियों में रखे दो सोने की चूड़ी, दो चेन, मंगलसूत्र, सोने के कान टॉप्स, बच्चे की टॉप्स और नकदी करीब 17 हजार रूपए घर पर नहीं मिले। पुलिस ने अभिमन्यु ठाकुर के हवाले से दावा किया है कि चोरी गया माल करीब 75 हजार रूपए का है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Cheating: क्ल्कि टाइम समझने वाले फोटोग्राफर से हो गई चूक
Don`t copy text!