Bhopal News: कुख्यात बदमाश का शहर में आतंक 

Share

Bhopal News: चुनाव आचार संहिता की सख्ती की कलई उजागर, एक सप्ताह के भीतर दो संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका बदमाश, जिलाबदर होने के बावजूद एफआईआर में पप्पू चटका का आया नाम

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। शहर में 17 नवंबर को मतदान होना है। इस कारण चप्पे पर पेट्रोलिंग की जा रही है। इसके बावजूद पुलिस की कॉम्बिंग गश्त, जिला बदर की कार्रवाई को कुख्यात बदमाश धता बता रहा है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। यहां एक एफआईआर हुई हैं जिसमें पप्पू चटका (Pappu Chatka) का नाम आया है। यह वह नाम है जिसे एक दिन पहले ही जिला बदर किया गया है। इसी बदमाश ने पांच दिन पहले भी अरेरा हिल्स इलाके में एक युवक पर जानलेवा हमला किया था। उसके बाद ही पुलिस ने जिलाबदर किया था।

यह बोलकर दी धमकी

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार 09 नवंबर को 574/23 प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसमें शिकायत सोहेल (Sohel) पिता सईद अहमद उम्र 24 साल ने प्रकरण दर्ज कराया है। वह जेपी नगर (JP Nagar) इलाके में रहता है। सोहेल लेथ मशीन कारखाने में काम करता है। उसने बताया कि वह तीन भाई है। जिसमें शोयब बड़ा तो समीर अहमद (Samer Ahemad) छोटा भाई है। तीन दिन पहले उसके पास एक नंबर से कॉल आया था। बात करने वाला व्यक्ति सलमान एमआईजी (Salman MIG) बोल रहा था। उसने कहा कि उसके भाई समीर ने शाहिद को मारा है। उसने समीर के मिलने पर उसको जान से मारने की धमकी दी थी। उस वक्त सोहेल ने किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई। सोहेल ने बताया कि सलमान को शक है कि उसके भाई समीर की पप्पू चटका से दोस्ती है। इसी शक में 09 नवंबर की रात को भी सलमान एमआईजी अपने गुर्गों के साथ आया।

बचने के लिए मिर्च पाउडर पानी में घोलकर फेंका

वह गाली—गलौज करते हुए उसको जान से मारने की धमकी देकर घर से बाहर निकलने के लिए ललकारने लगा। परिजनों का कहना है कि उसने गोली भी चलाई थी। जिसको पुलिस ने पटाखे की आवाज बोलकर एफआईआर में उसको दर्शाया। बचाव के लिए परिवार ने पानी में मिर्च पाउडर घोलकर उन पर फेंका। जिसके बाद वे वहां से चले गए। जाने से पहले आरोपी घर के बाहर खड़ी बाइक एमपी—04—क्यूयू—7908 में भी तोड़फोड़ करके चले गए थे। उल्लेखनीय है कि 04 नवंबर की रात को पप्पू चटका मोहम्मद शाहरूख (Mohammed Shahrukh) पर जानलेवा हमला किया था। इस वारदात में उसके साथ शाहरूख खान, विक्की वाहिद के अलावा अन्य साथी थे। इन नामों का खुलासा और आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस अब तक नहीं कर सकी है। विक्की वाहिद निशातपुरा इलाके में सक्रिय बदमाश है। वह कुछ दिन पहले ही राजस्थान की जेल से रिहा होकर आया है। दोनों नई गैंग बनाकर शहर में आतंक मचाए हुए हैं। जिसको देखते हुए पुलिस कमिश्नर ने 05 नवंबर को पप्पू चटका समेत शहर के 10 बदमाशों को जिला बदर करने के आदेश जारी किए हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बाइक से टिके व्यक्ति को हटने बोला तो हमला
Don`t copy text!